ओडिशा

मां-बेटे ने दी जान, सट्टेबाजी में हुए बर्बाद

jantaserishta.com
8 May 2022 4:11 AM GMT
मां-बेटे ने दी जान, सट्टेबाजी में हुए बर्बाद
x

भुवनेश्वर: ओडिशा के रायगड़ा जिले में 55 वर्षीय महिला और उसके 22 वर्षीय बेटे ने IPL सट्टेबाजी में पैसे गंवाने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि महिला ने चार साल पहले अपनी बेटी की शादी के लिए पैसे उधार लिए थे और उस पर कर्जदाताओं का दबाव था कि वह पैसे लौटाए। इस उम्मीद में कि वे कर्ज चुका पाएंगे, महिला और उसके बेटे ने आईपीएल मैचों पर दांव लगाने के लिए पैसे उधार लिए लेकिन हार गए।

रायगड़ा अनुमंडल पुलिस अधिकारी जेपी दास ने बताया कि कुछ दिन पहले कर्जदाताओं ने उनके घर पर ताला लगा दिया था। महिला और उसके बेटे को घर से बाहर रहने को कहा था। स्थानीय पुलिस के हस्तक्षेप के बाद ही वे अपने घर में प्रवेश कर सके।
पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि महिला ने तीन दिनों से भोजन नहीं किया था, क्योंकि वह अपना कर्ज चुकाने को लेकर बहुत तनाव में थी। तीन दिन पहले, कुछ उधारदाताओं ने कथित तौर पर पड़ोस में उपद्रव किया और रेफ्रिजरेटर व इन्वर्टर सहित कुछ कीमती सामान ले गए।
पुलिस ने बताया कि दोनों ने शुक्रवार देर रात जहर खा लिया। उनके पड़ोसी उन्हें स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें रायगढ़ जिला मुख्यालय अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां शनिवार सुबह बेटे की मौत हो गई, जबकि कुछ घंटों बाद उसकी मां की मौत हो गई।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta