ओडिशा

एलपीजी सिलेंडर फटने से परिवार के 5 लोगों की हालत गंभीर

Bharti sahu
3 April 2024 1:03 PM GMT
एलपीजी सिलेंडर फटने से  परिवार के 5 लोगों की हालत गंभीर
x
एलपीजी सिलेंडर
अंगुल: अंगुल जिले के बनारपाल पुलिस सीमा के तहत तालामुला गांव में घरेलू एलपीजी सिलेंडर में आग लगने और फटने से बुधवार को एक नाबालिग सहित एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
शुरुआत में सभी पांचों को यहां जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनमें से तीन की स्वास्थ्य स्थिति बिगड़ने के बाद उन्हें कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।घायलों में सुमित्रा साहू, सरबेश्वर साहू, रंजीत साहू, बाबूला साहू और तपस्विनी साहू शामिल हैं।
खबरों के मुताबिक, दोपहर के करीब रसोई में खाना बनाते समय सरबेश्वर साहू और उनके बेटे ने एलपीजी सिलेंडर से गैस लीक होती देखी और उसे बाहर फेंकने की कोशिश की। हालांकि, जिस सिलेंडर में आग लगी थी वह घर के अंदर ही फट गया। जब सरबेश्वर और उनका बेटा मदद के लिए चिल्लाए, तो परिवार के अन्य सदस्य उन्हें बचाने के लिए दौड़े और आग की चपेट में आ गए और झुलस गए।
पड़ोसियों ने पांचों को यहां जिला मुख्यालय अस्पताल पहुंचाया।उनमें से तीन 40 प्रतिशत जल गए थे और उन्हें उन्नत उपचार के लिए कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।बनारपाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
Next Story