ओडिशा

कार और मिनी ट्रक की भिड़ंत, दो लोगों की मौत, एक घायल

Gulabi Jagat
20 April 2022 5:23 PM GMT
कार और मिनी ट्रक की भिड़ंत, दो लोगों की मौत, एक घायल
x
तीन लोगों में से दो की मौत सड़क हादसे में हो गई
संवाद सूत्र, संबलपुर : मंगलवार के अपरान्ह, एक विवाहभोज में शामिल होने बुर्ला से रेढाखोल जा रहे तीन लोगों में से दो की मौत सड़क हादसे में हो गई, जबकि अन्य एक घायल हो गया। घायल को बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे की खबर के बाद उपनगर बुर्ला में शोक की लहर फैल गई।तीन लोगों में से दो की मौत सड़क हादसे में हो गई
यह हादसा संबलपुर- कटक राजमार्ग पर स्थित स्थानीय जुजुमुरा थाना अंतर्गत डंगाजोर के निकट एक कार और एक मिनी ट्रक के बीच हुई। इस हादसे की खबर लगते ही जुजुमुरा पुलिस और दमकलकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। ट्रक की ठोकर से बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार में फंसे व्यक्तियों को निकाला। तब तक दो व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। अन्य एक घायल को बुर्ला हॉस्पिटल भेजा गया। इस हादसे में कार चालक बाल बाल बच गया, जबकि हादसे के बाद ट्रक चालक कहीं फरार हो गया।
बताया गया है कि मंगलवार की दोपहर, बुर्ला स्थित विद्युत कालोनी निवासी विचित्रानंद साहू, श्रीराम विहार निवासी सुशांत सुआर और उत्सव प्रधान किराए की कार से विवाहभोज में शामिल होने रेढाखोल जा रहे थे तभी रास्ते में यह हादसा हुआ, जिसमें विचित्रानंद और सुशांत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और उत्सव घायल हो गया। कार चालक बुर्ला निवासी अशोक तांडी बाल बाल बच गया। शाम के समय मृत विचित्रानंद का शव उसके पैतृक गांव बरगढ़ जिला के बिजेपुर ले जाया गया और अंतिम संस्कार किया गया, जबकि मृत सुशांत का अंतिम संस्कार बुधवार के दिन बुर्ला में किया गया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta