ओडिशा

बालासोर में 35 लाख रुपये की ब्राउन शुगर जब्त, 1 महिला समेत 3 हिरासत में

Shiv Samad
29 Jan 2022 8:17 AM GMT
बालासोर में 35 लाख रुपये की ब्राउन शुगर जब्त, 1 महिला समेत 3 हिरासत में
x

बालासोर : ओडिशा पुलिस ने बालासोर जिले के जलेश्वर कस्बे में इस सिलसिले में भारी मात्रा में ब्राउन शुगर जब्त कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए जलेश्वर पुलिस ने शहर के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर 350 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त कर आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में एक महिला के शामिल होने की खबर है।

जब्त ब्राउन शुगर की अनुमानित कीमत 35 लाख रुपये से अधिक है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

जालेश्वर पुलिस पिछले छह महीने से 4 किलो से ज्यादा ब्राउन शुगर जब्त कर चुकी है. स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ), आबकारी विभाग और जलेश्वर पुलिस द्वारा कस्बे में बार-बार छापेमारी के बाद भी नशीली दवाओं का अवैध कारोबार नहीं रुक रहा है.

उल्लेखनीय है कि, कमिश्नरेट पुलिस ने ओडिशा की राजधानी शहर में ड्रग पेडलर्स को पकड़ने के लिए ऑपरेशन "व्हाइट स्पाइडर" शुरू किया था।

कमिश्नरेट पुलिस ने 16 अगस्त को भुवनेश्वर में नशीली दवाओं के खतरे की जांच के लिए ऑपरेशन 'व्हाइट स्पाइडर' शुरू किया। पुलिस ड्रग्स के धंधे में लगे सप्लायर्स, डीलर्स और पेडलर्स समेत पूरी चेन को टारगेट करेगी.

इस अभियान को लेकर सभी थानों को संवेदनशील बनाया गया है। स्पेशल स्क्वॉड के सदस्य क्विक एक्शन टीम (क्यूएटी) के साथ ऑपरेशन को अंजाम देंगे।

कमिश्नरेट पुलिस ने एक समर्पित व्हाट्सएप नंबर - 7077798111 भी लॉन्च किया है और प्रतिबंधित खतरे की जांच के लिए सार्वजनिक सहयोग मांगा है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta