नागालैंड

नागरिकों के हत्या मामले में सुमी होहो ने साथी समूहों से हॉर्नबिल छोड़ने को कहा

Gulabi
5 Dec 2021 9:56 AM GMT
नागरिकों के हत्या मामले में सुमी होहो ने साथी समूहों से हॉर्नबिल छोड़ने को कहा
x
सुरक्षा बलों द्वारा कथित रूप से आतंकवादी मानने वाले 13 नागरिकों की निर्मम हत्याओं ने राज्य में विरोध की लहर पैदा कर दी है
सुरक्षा बलों द्वारा कथित रूप से आतंकवादी मानने वाले 13 नागरिकों की निर्मम हत्याओं ने राज्य में विरोध की लहर पैदा कर दी है। कोन्याक संघ ने घोषणा की कि वे हॉर्नबिल महोत्सव, 2021 से हट रहे हैं, सूमी होहो ने भी इसका अनुसरण किया है।
"4 दिसंबर 2021 की शाम को मोन जिले के ओटिंग क्षेत्र में हुई घटना पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए, जहां कहा जाता है कि नागरिकों पर भारतीय अर्धसैनिक बलों द्वारा अंधाधुंध गोलीबारी के दौरान कई निर्दोष लोगों की जान गई थी। इस संबंध में सूमी होहो ने सभी सूमी व्यक्तियों और समूहों को अगली सूचना तक हॉर्नबिल महोत्सव 2021 में भाग लेने से बचने के लिए कहा। पीड़ितों के परिवारों, समुदाय और हमारे ENPO लोगों के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए, "(एस ज़ेविहे सुमी) उपाध्यक्ष, सुमी होहो द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र में कहा गया है।




हॉर्नबिल फेस्टिवल के नोडल अधिकारी को लिखे एक पत्र में, कोन्याक यूनियन ने कहा, "... कोन्याक समुदाय इसके द्वारा चल रहे हॉर्नबिल फेस्टिवल '2021 में किसी भी तरह की भागीदारी से परहेज करता है, जो दिनांक: 4 तारीख को ओटिंग विलेज मोन जिले में सुरक्षा बलों द्वारा किए गए अत्याचारों का हवाला देता है। दिसंबर 2021 का।"
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it