नागालैंड

नागालैंड पुलिस पहुंची बोरदोलोई ट्रॉफी फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में

Gulabi Jagat
1 April 2022 10:32 AM GMT
नागालैंड पुलिस पहुंची बोरदोलोई ट्रॉफी फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में
x
नागालैंड न्यूज
नागालैंड पुलिस फुटबॉल टीम ने भारत रत्न लोकोप्रिया गोपीनाथ बोरदोलोई ट्रॉफी फुटबॉल टूर्नामेंट के चल रहे 68वें संस्करण के सेमीफाइनल में जीएसए कार्यालय में लॉट निकालकर प्रवेश कर लिया है। यह टूर्नामेंट के नियमों और दिशानिर्देशों के अनुसार शुरू किया गया था, नागालैंड और CISF के साथ ग्रुप सी के लिए शीर्ष स्थान पर समान अंक और लक्ष्य अंतर के साथ।
ट्रॉफी गुवाहाटी स्पोर्ट्स एसोसिएशन (GSA) द्वारा आयोजित एक वार्षिक भारतीय फुटबॉल टूर्नामेंट है। इससे पहले, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बलों (CISF) ने नागालैंड के साथ समान स्कोर लाइन बनाते हुए अपने अंतिम लीग ग्रुप में ऑयल इंडिया FC को 2-1 से हराया।
लीग ग्रुप मैचों में नागालैंड ने CISF से 2-2 से ड्रॉ किया, ऑयल इंडिया को 2-1 से हराया और बोडोसा स्पोर्ट्स क्लब को 5-0 से हराया, जबकि CISF ने नागालैंड से 2-2 से, बोडोसा स्पोर्ट्स क्लब के खिलाफ 5-0 से स्कोर किया और ऑयल इंडिया एफसी को 2-1 से हराया।
इसके बाद, नागालैंड पुलिस पहले सेमीफाइनल मैच में इंडिया क्लब सिलचर के खिलाफ खेलेगी और दिल्ली एफसी दूसरे सेमीफाइनल मैच में यूनाइटेड चिरांग दुआर एफसी के खिलाफ दोपहर 2:30 बजे से नेहरू स्टेडियम में एक साथ खेलेगी।
बोरदोलोई ट्रॉफी पूर्वोत्तर भारत में सबसे पुरानी और सबसे लोकप्रिय फुटबॉल चैंपियनशिप में से एक है। विजेताओं को 2 लाख रुपये मिलेंगे जबकि उपविजेता को 1 लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta