नागालैंड

Nagaland: नागालैंड परीक्षा बोर्ड ने HSLC, HSSLC परीक्षा की तारीखों की घोषिणा

Gulabi
2 Feb 2022 1:18 PM GMT
Nagaland: नागालैंड परीक्षा बोर्ड ने HSLC, HSSLC परीक्षा की तारीखों की घोषिणा
x
नागालैंड परीक्षा बोर्ड
नागालैंड बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन ने मंगलवार को घोषणा की कि वह 9 मार्च से 22 मार्च तक HSLC परीक्षा 2022 और HSSLC परीक्षा 2022 मार्च से 31 मार्च तक ऑफलाइन मोड में आयोजित करेगा। बोर्ड ने इस संबंध में एक अधिसूचना जारी की जिसमें कहा गया है कि परीक्षा रूटीन www.nbsenl.edu.in पर अपलोड कर दिए गए हैं।
माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर, सूचना और जनसंपर्क विभाग (DIPR), नागालैंड ने ट्वीट किया, ''HSLC और HSSLC परीक्षा 2022 की परीक्षा दिनचर्या बोर्ड के पोर्टल (http://nbsenl.edu.) पर अपलोड कर दी गई है। सभी से पोर्टल पर विजिट कर रूटीन देखने का अनुरोध किया गया है।
अधिसूचना में आगे कहा गया है कि उन छात्रों के लिए उपयुक्त व्यवस्था की जाएगी जो सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के कारण परीक्षाओं में शामिल होने में असमर्थ हैं या जो रोगसूचक हैं।

बोर्ड ने यह भी बताया कि स्कूल आधारित 11वीं कक्षा की पदोन्नति परीक्षा 2022 भी 1 अप्रैल से 23 अप्रैल तक ऑफलाइन मोड में आयोजित की जाएगी।बाद में, अधिसूचना ने छात्रों से पोर्टल पर जाने और दिनचर्या देखने का अनुरोध किया।
विशेष रूप से, बोर्ड का निर्णय नागालैंड सरकार (Nagaland govt.) द्वारा सोमवार को बोर्ड को सरकार द्वारा जारी किए गए COVID-19 SOPs का पालन करके ऑफ़लाइन परीक्षा आयोजित करने की अनुमति देने के बाद आया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta