नागालैंड

भाजपा उम्मीदवार का नागा पीपुल्स फ्रंट ने समर्थन करने का किया ऐलान

Kunti Dhruw
15 Feb 2022 8:49 AM GMT
भाजपा उम्मीदवार का नागा पीपुल्स फ्रंट ने समर्थन करने का किया ऐलान
x
नागा पीपुल्स फ्रंट (NPF), जिरीबाम विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार एन बुद्धचंद्र को आगामी 12वीं Manipur Assembly में समर्थन का आश्वासन दिया।

नागा पीपुल्स फ्रंट (NPF), जिरीबाम विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार एन बुद्धचंद्र को आगामी 12वीं Manipur Assembly में समर्थन का आश्वासन दिया, ताकि भाजपा जिले में शांति और विकास ला सके। विद्यानगर, जिरीबाम में NPF अध्यक्ष पॉसिंग कमी के आवास पर आयोजित एक प्रेस वार्ता में, उन्होंने भाजपा शासन के साथ शांतिपूर्ण जिरीबाम की आशा व्यक्त की।

इस उम्मीद के साथ कि भाजपा सड़क और परिवहन सहित जिरीबाम के विभिन्न क्षेत्रों में विकास करेगी, NPF Jiribam ने आगामी राज्य विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार N Budhachandra को समर्थन दिया, उन्होंने घोषणा की। इस कार्यक्रम में जिरीबाम जिले के पूर्व NPF उम्मीदवार मैथ्यू कामेई, NPF उपाध्यक्ष पु लाला वैफेई, NPF सदस्य पु लालबोई और जीना हमर ने भाग लिया।
उल्लेखनीय है कि Assembly elections 2022 के 60 सदस्यों का चुनाव करने के लिए मणिपुर विधानसभा चुनाव 28 फरवरी से 5 मार्च 2022 तक दो चरणों में होंगे। वोटों की गिनती की जाएगी और परिणाम 10 मार्च 2022 को घोषित किया जाएगा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta