मिज़ोरम

मिजोरम ग्रामीण विकास मंत्री ने MNF की जमकर की तारीफ, कहा- 'चुनाव पूर्व अपने एक-एक वादों को किया पूरा'

Kunti
26 Oct 2021 4:23 PM GMT
मिजोरम ग्रामीण विकास मंत्री ने MNF की जमकर की तारीफ, कहा- चुनाव पूर्व अपने एक-एक वादों को किया पूरा
x
मिजोरम न्यूज़

आईजोल। सत्तारूढ़ मिजो नेशनल फ्रंट (MNF) के सलाहकार और ग्रामीण विकास मंत्री लालरुत्किमा (minister Lalruatkima) ने कहा कि राज्य में विकास की शुरुआत करने के लिए सरकार के प्रमुख कार्यक्रम सामाजिक-आर्थिक विकास नीति (SEDP) को अगले साल तक किसानों के दरवाजे पर लाया जाएगा।

आइजोल के पास मुआलखांग गांव में तुइरियाल विधानसभा (Tuirial assembly) सीट के उपचुनाव (by-poll) के लिए चुनाव प्रचार के हिस्से के रूप में एक बैठक को संबोधित करते हुए, लालरुअटकिमा ने दावा किया कि MNF ने घोषणापत्र में किए गए अपने कई वादों को पूरा किया है और लोगों से यह मापने का आग्रह किया कि क्या पार्टी अपने वादे को पूरा करती है। MNF सलाहकार ने उपचुनाव के लिए प्रचार करते हुए कहा कि "SEDP अगले साल तक किसानों तक पहुंच जाएगी। कृपया मापें और जांचें कि मुख्यमंत्री ज़ोरमथांगा के नेतृत्व वाली एमएनएफ सरकार अपने घोषणापत्र को पूरा करती है या नहीं "। SEDP सत्तारूढ़ मिज़ो नेशनल फ्रंट (MNF) का एक प्रमुख कार्यक्रम है, जिसका उद्देश्य संसाधनों के अन्वेषण और विवेकपूर्ण उपयोग और नागरिकों के बीच समानता और समानता बनाए रखने के माध्यम से प्रमुख क्षेत्रों में प्रगति में तेजी लाना है।
यह उल्लेख करते हुए कि 2018 में पार्टी के कई घोषणापत्र COVID-19 महामारी के बावजूद पूरे हुए हैं, लालरुत्किमा, जिनके पास सूचना और जनसंपर्क विभाग भी हैं, ने कहा कि शेष चुनाव पूर्व वादों को पूरा करने के प्रयास जारी हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव पूर्व अपने वादों पर कायम रहते हुए, MNF ने शराब पर प्रतिबंध लगा दिया है और दिसंबर 2018 में सत्ता में आने के बाद स्थानीय लोकाचार के अनुरूप स्कूल के समय को फिर से निर्धारित किया है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it