मिज़ोरम

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से मिजोरम भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई बात

Kunti
19 Nov 2021 10:40 AM GMT
केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से मिजोरम भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई बात
x
भाजपा की मिजोरम इकाई के एक प्रतिनिधिमंडल ने बृहस्पतिवार को केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से मुलाकात की और राज्य की राजनीतिक स्थिति तथा विकास परियोजनाओं सहित कई मुद्दों पर चर्चा की।

भाजपा की मिजोरम इकाई (Mizoram unit of BJP) के एक प्रतिनिधिमंडल ने बृहस्पतिवार को केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह (Union Minister Jitendra Singh) से मुलाकात की और राज्य की राजनीतिक स्थिति तथा विकास परियोजनाओं सहित कई मुद्दों पर चर्चा की। अधिकारियों ने कहा कि नेताओं ने मिजोरम के लोगों और विशेष रूप से चकमा समुदाय से संबंधित मुद्दों पर बात की। अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने राज्य में मिजो नेशनल फ्रंट (एमएनएफ) सरकार के भाजपा सदस्यों और उसके समर्थकों के खिलाफ भेदभाव दिखाने वाले कुछ उदाहरणों की ओर भी मंत्री का ध्यान दिलाया।

प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री सिंह ने कहा कि केंद्र पूर्वोत्तर को सर्वोच्च प्राथमिकता देता है। सिंह ने कहा कि मिजोरम के समृद्ध जैव-संसाधनों को ध्यान में रखते हुए राज्य में नींबू वर्ग के खट्टे फलों (सिट्रस फ्रूट) के लिए उत्कृष्टता केंद्र स्थापित किया गया है।
प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री तथा भाजपा राष्ट्रीय परिषद सदस्य निरुपम चकमा, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव (अल्पसंख्यक मोर्चा) डेलसन नोटलिया, महासचिव (संगठन) एन सी मुनकिमा, प्रदेश उपाध्यक्ष जेबी रुआलछिंगा, पूर्व विधायक सपलियाना वंदिर और लाई, मारा, चकमा स्वायत्त जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी सदस्य एन ज़खाई शामिल थे।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it