मिज़ोरम

करीमनगर : पीआरटीयू ने विनोद कुमार से शिक्षकों के तबादलों, पदोन्नति के लिए पहल करने का किया अनुरोध

Nidhi Singh
7 Jun 2022 10:00 AM GMT
करीमनगर : पीआरटीयू ने विनोद कुमार से शिक्षकों के तबादलों, पदोन्नति के लिए पहल करने का किया अनुरोध
x

करीमनगर: प्रगतिशील मान्यता प्राप्त शिक्षक संघ (PRTU) तेलंगाना की जिला इकाई ने तेलंगाना योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष बी विनोद कुमार को एक प्रतिनिधित्व प्रस्तुत किया और उनसे शिक्षकों के स्थानांतरण और पदोन्नति के लिए कार्यक्रम प्राप्त करने के लिए पहल करने का अनुरोध किया।

जिलाध्यक्ष गोन श्रीनिवास और महासचिव पल्लेती वेणुगोपाल राव के नेतृत्व में पीआरटीयू नेताओं ने मंगलवार को यहां विनोद कुमार से उनके आवास पर मुलाकात की और एक ज्ञापन सौंपा।

इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने बताया कि राज्य के कई सरकारी स्कूलों में शिक्षकों की प्रोन्नति नहीं होने के कारण विषय शिक्षकों की कमी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. इस कारण छात्र विभिन्न विषयों में ज्ञान प्राप्त करने में असमर्थ थे।

उन्होंने टीएस योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष से शिक्षकों के स्थानांतरण और पदोन्नति के लिए कार्यक्रम जारी करने की पहल करते हुए सरकारी स्कूलों को मजबूत करने का अनुरोध किया।

पीआरटीयू के प्रतिनिधित्व पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए, विनोद कुमार ने स्कूल शिक्षा निदेशक, देवसेना से फोन पर बात की और उन्हें शिक्षकों के स्थानांतरण और पदोन्नति के लिए कार्यक्रम जारी करने का निर्देश दिया।

पीआरटीयू नेता मोहम्मद अश्वथ हुसैन, टीएनजीओ के नेता मरम जगदीश्वर और श्रीनिवास रेड्डी भी मौजूद थे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta