मेघालय

टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी चुनावों पर नजरें गड़ाए हुए 16 जून को मेघालय, त्रिपुरा का करेंगे दौरा

Nidhi Singh
7 Jun 2022 3:44 PM GMT
टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी चुनावों पर नजरें गड़ाए हुए 16 जून को मेघालय, त्रिपुरा का करेंगे दौरा
x

टीएमसी के राष्ट्रीय सचिव अभिषेक बनर्जी अपनी आंखों का इलाज कराकर दुबई से लौटने के बाद 16 जून को मेघालय का दौरा करेंगे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, मेघालय के बाद नेता 23 जून को होने वाले आगामी विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के लिए त्रिपुरा भी जाएंगे।

टीएमसी सूत्रों ने कहा, "हमने 23 जून को मतदान के लिए जाने वाले सभी चार निर्वाचन क्षेत्रों में त्रिपुरा में कई रोड शो और अभियानों की योजना बनाई है। हालांकि बनर्जी की यात्रा की तारीख की पुष्टि नहीं हुई है, अभियान की आखिरी तारीख 21 जून है।"

गौरतलब है कि टीएमसी ने पिछले साल अगरतला नगर निगम का चुनाव लड़ा था।

बनर्जी ने कई मौकों पर कहा कि टीएमसी पूर्वोत्तर से 'विभाजनकारी' भाजपा को बाहर कर देगी और पश्चिम बंगाल में पार्टी सरकार द्वारा शुरू की गई सभी 'विकासात्मक' योजनाओं को लागू करेगी।

इस बीच, टीएमसी ने मंगलवार को जुब्रजानगर से मृणाल कांति देबनाथ, सूरमा एआईटीसी में अर्जुन नमसुद्र, बोरदोवाली में संहिता बनर्जी और अगरतला में पन्ना देब सहित अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। दूसरी ओर, त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री माणिक साहा ने मंगलवार को उपचुनाव से पहले घर-घर जाकर प्रचार किया।

"प्रतिक्रिया वास्तव में निशान तक है। कुछ ऐसा जिसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था, जो मैंने यहां देखा है। मुझे यकीन है कि यहां के लोग भाजपा का समर्थन कर रहे हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta