मेघालय

मेघालय सरकार ने संगीत को बढ़ावा देने और उभरते कलाकारों का समर्थन करने के लिए परियोजना शुरू की

Kunti Dhruw
27 April 2022 4:05 PM GMT
मेघालय सरकार ने संगीत को बढ़ावा देने और उभरते कलाकारों का समर्थन करने के लिए परियोजना शुरू की
x
मेघालय सरकार ने संगीत प्रतिभाओं को पहचानने और बढ़ावा देने के साथ-साथ राज्य के बाहर के कार्यक्रमों के लिए कलाकारों को सहायता प्रदान करने के लिए एक जमीनी स्तर पर संगीत परियोजना शुरू की है।

मेघालय सरकार ने संगीत प्रतिभाओं को पहचानने और बढ़ावा देने के साथ-साथ राज्य के बाहर के कार्यक्रमों के लिए कलाकारों को सहायता प्रदान करने के लिए एक जमीनी स्तर पर संगीत परियोजना शुरू की है। मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा ने मंगलवार शाम को राज्य के संगीत आइकन लू मजाव को 'लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड' प्रदान करते हुए परियोजना का अनावरण किया।

संगमा ने कहा, "हमने अपने संगीतकारों को प्रोत्साहित करने और उन्हें एक मंच प्रदान करने और इसे पर्यटन से जोड़ने के लिए इस कार्यक्रम की अवधारणा की थी। हमें पूरा विश्वास है कि हमारे राज्य के युवा इस पहल में शामिल होंगे। यह परियोजना उन्हें अपनी संगीत प्रतिभा को उभारने का मौका देगी।" अधिकारियों ने कहा कि यह विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर सड़क प्रदर्शन और राज्य भर के कैफे में संगीत कार्यक्रमों के लिए एक मंच भी प्रदान करेगा। संगमा ने कहा कि मेघालय सरकार संगीतकारों और संगीत प्रेमियों के लिए सकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश कर रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta