मेघालय

मेघालय : कांग्रेस अध्यक्ष विन्सेंट पाला 2023 विधानसभा चुनाव लड़ेंगे

Nidhi Singh
5 Jun 2022 7:45 AM GMT
मेघालय : कांग्रेस अध्यक्ष विन्सेंट पाला 2023 विधानसभा चुनाव लड़ेंगे
x
खबरों के अनुसार, चतरथ ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, "अगर बिना राजनीतिक पृष्ठभूमि वाले लोग सरकार बना सकते हैं

शिलांग : मेघालय प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद विन्सेंट पाला ने शनिवार को कहा कि वह राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि यह फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि राज्य पार्टी प्रमुख के तौर पर उन्हें लगता है कि उन्हें आगे से नेतृत्व करना चाहिए।

मीडिया से बात करते हुए पाला ने कहा कि वह मोर्चा का नेतृत्व करने की उम्मीद से चुनाव लड़ रहे हैं और भले ही वह एक सांसद होने के नाते खुश हैं, फिर भी वह राज्य की देखभाल के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि उनका निर्णय भी उनके दोस्तों के सुझावों पर आधारित था।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) मेघालय के प्रभारी मनीष चतरथ ने आगे बताया कि कांग्रेस 2023 में सभी 60 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

खबरों के अनुसार, चतरथ ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, "अगर बिना राजनीतिक पृष्ठभूमि वाले लोग सरकार बना सकते हैं, तो कल्पना करें कि देश की सबसे पुरानी पार्टी का प्रदर्शन कैसा होगा।"

उन्होंने कहा, हमारा संगठन बरकरार है; हमारे पास हमारा वोट बैंक है और मुझे पता है कि आखिरकार इस खूबसूरत राज्य के लोग कांग्रेस को वोट देंगे। हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि हमें बहुमत मिले। हालांकि कांग्रेस ने घोषणा की कि वह सभी सीटों पर मुकाबला करेगी, लेकिन उन्होंने अभी यह तय नहीं किया है कि मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta