मेघालय

मेघालय CM के साथ विपक्ष और अध्यक्ष के नेताओं ने मिलकर गाया क्रिसमस कैरोल, देखें वीडियो

Gulabi
22 Dec 2021 11:53 AM GMT
मेघालय CM के साथ विपक्ष और अध्यक्ष के नेताओं ने मिलकर गाया क्रिसमस कैरोल, देखें वीडियो
x
नेताओं ने मिलकर गाया क्रिसमस कैरोल
मेघालय में क्रिसमस (Christmas) से पहले ही बहुत ही शानदार तस्वीर देखने को मिली है। जहां मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा (CM Conrad Sangma) और विपक्ष मुकुल संगमा और अध्यक्ष मेटाबाह लिंगदोह के नेता एक साथ मिलकर क्रिसमस कैरोल गाया और एकजुटता की एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर पेश की।
शिलांग के पुलिस बाजार में ओल्ड असेंबली कॉम्प्लेक्स में मेघालय स्पीकर मेटबाह लिंगदोह (Metbah Lyngdoh) द्वारा एक पूर्व क्रिसमस उत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें सीएम कॉनराड संगमा और विपक्ष मुकुल संगमा (Mukul Sangma) के नेता, जो अन्यथा राजनीतिक रूप से लॉगरहेड में हैं, क्रिसमस कैरोल गाते हैं।
TMC नेता और पूर्व मेघालय अध्यक्ष चार्ल्स पेनग्रोप भी क्रिसमस कैरोल (Christmas carols) गाने के लिए मंच पर तीनों में शामिल हो गए। मेघालय विधानसभा के अन्य विधायकों और कर्मचारियों ने भी कार्यक्रम में भाग लिया।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि "माननीय स्पीकर में शामिल होने के लिए प्रसन्नता हुई थी, माननीय विपक्षी नेता और माननीय विधायक ने पूर्व-क्रिसमस समारोह में # क्रिसमस कैरोल को गायन करने में अपने सहयोगियों द्वारा शामिल किया। सीएम कॉनराड संगमा ने ट्वीट किया, "# मेघालय आप में से प्रत्येक को क्रिसमस आशीर्वाद भेजता है।"
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it