मेघालय

मेघालय कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष पद से जेम्स लिंगदोह ने दिया इस्तीफा

Kunti
1 Dec 2021 3:27 PM GMT
मेघालय कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष पद से जेम्स लिंगदोह ने दिया इस्तीफा
x
मेघालय न्यूज़

मेघालय के पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा सहित 12 विधायकों के TMC में शामिल होने के बाद मेघालय कांग्रेस (Meghalaya Congress) में संकट के बीच, राज्य के कार्यकारी अध्यक्ष जेम्स लिंगदोह (James Lyngdoh) ने भी पद से इस्तीफा दे दिया है।

मेघालय प्रदेश कांग्रेस कमेटी (MPCC) के पूर्व महासचिव जेम्स लिंगदोह (James Lyngdoh) के अलावा, मानश दास गुप्ता ने भी पार्टी में "कुप्रबंधन" का हवाला देते हुए कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। जेम्स लिंगदोह (James Lyngdoh) ने शिलांग प्रेस क्लब में मीडियाकर्मियों से कहा कि "कई वर्षों तक पार्टी की सेवा करने के बावजूद, राज्य नेतृत्व ने मुझे छीन लिया और मुझे दरकिनार कर दिया।"
उन्होंने कहा कि 'MPCC नेतृत्व चाहता था कि मुझे कार्यकारी अध्यक्ष के पद से हटा दिया जाए। उन्होंने पहले ही AICC को पत्र भेजकर मुझे हटाने की मांग की थी। इसलिए, मैंने इसके बजाय खुद पद छोड़ने का फैसला किया है। "
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के महासचिव, केसी वेणुगोपाल, जेम्स लिंगदोह को अपने त्याग पत्र में, हालांकि, पार्टी से इस्तीफा देने का कोई कारण नहीं बताया। इस बीच, मेघालय कांग्रेस ने जानकारी दी है कि जेम्स लिंगदोह को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए MPCC के कार्यकारी अध्यक्ष के पद से पहले ही हटा दिया गया था।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it