मेघालय

जयंतिया छात्र संघ ने मेघालय सीएम पर लगाया गंभीर आरोप, मचा सियासी घमासान

Kunti
9 Nov 2021 8:38 AM GMT
जयंतिया छात्र संघ ने मेघालय सीएम पर लगाया गंभीर आरोप, मचा सियासी घमासान
x
जयंतिया छात्र संघ (JSU) के महासचिव ट्रेबोर R. सुचेन (Treibor R Suchen) ने मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा (CM Conrad K Sangma) पर इनर लाइन परमिट (ILP) के मुद्दे को टालने का आरोप लगाया है,

शिलॉंग। जयंतिया छात्र संघ (JSU) के महासचिव ट्रेबोर R. सुचेन (Treibor R Suchen) ने मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा (CM Conrad K Sangma) पर इनर लाइन परमिट (ILP) के मुद्दे को टालने का आरोप लगाया है, जिसे लोग पिछले कई वर्षों से राज्य में तत्काल लागू करने की मांग कर रहे हैं।

R. सुचेन (Treibor R Suchen) ने कहा कि "मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा (CM Conrad K Sangma) ILP के मुद्दे से बचने और भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ इस मामले को उठाने की कोशिश कर रहे हैं, जब वह अगले साल राज्य के 50 साल के जश्न के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में राज्य का दौरा करेंगे।"
उन्होंने कहा कि आज तक राज्य में आमद को रोकने के लिए कोई कानून या तंत्र नहीं था, कई बाहरी लोग अभी भी जयंतिया पहाड़ियों में अपना कारोबार चलाने के लिए प्रबंध कर रहे हैं और उनमें से हजारों ने जयंतिया हिल्स स्वायत्त जिला परिषद (JHADC) से अपना व्यापार लाइसेंस जारी किया है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it