मेघालय

इंडिगो की अब डिब्रूगढ़-शिलांग के बीच शुरू होगी सीधी उड़ानें, जानें शेड्यूल और किराया

Kunti
27 Oct 2021 3:00 PM GMT
इंडिगो की अब डिब्रूगढ़-शिलांग के बीच शुरू होगी सीधी उड़ानें, जानें शेड्यूल और किराया
x
असम और मेघलाय सौगात देते हुए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम सिंधिया (Aviation Minister Jyotiraditya M Scindia) ने शिलांग-डिब्रूगढ़ मार्ग पर पहली सीधी उड़ान को हरी झंडी दिखाकर रवाना कर दिया है।

शिलॉंग। असम और मेघलाय सौगात देते हुए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम सिंधिया (Aviation Minister Jyotiraditya M Scindia) ने शिलांग-डिब्रूगढ़ मार्ग पर पहली सीधी उड़ान को हरी झंडी दिखाकर रवाना कर दिया है। केंद्रीय मंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल को लेते हुए लिखा कि "नार्थ ईस्ट क्षेत्र के प्राकृतिक अजूबे, संस्कृति को विश्व पर्यावरण पर जाना होगा। प्रधानमंत्री @narendramodi जी और हमारे संकल्प। लॉग इन करने के लिए "।

दूसरी ओर, मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड (Meghalaya CM Conrad) ने लिखा कि "माननीय केंद्रीय मंत्री @MoCA_GoI, श्री @JM_Scindia जी को शिलांग-डिब्रूगढ़ उड़ान को वस्तुतः लॉन्च करने के लिए धन्यवाद। यह पूर्वोत्तर को करीब से जोड़ने की दिशा में एक और कदम है, दिल में एक दृष्टि है। माननीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी की "।
जानकारी दे दें कि परिवहन के किसी भी प्रत्यक्ष साधन की अनुपलब्धता के कारण, लोगों को शिलांग और डिब्रूगढ़ (Shillong - Dibrugarh flight) के बीच यात्रा करने के लिए सड़क और ट्रेन से 12 घंटे की लंबी यात्रा को कवर करने के लिए मजबूर होना पड़ा। अब, मूल निवासी केवल 75 मिनट की उड़ान का विकल्प चुनकर दोनों शहरों के बीच आसानी से उड़ान भर सकते हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it