मेघालय

कांग्रेस का चुनावी घोषणापत्र तैयार करेंगे विशेषज्ञ

Nidhi Singh
14 Jun 2022 11:41 AM GMT
कांग्रेस का चुनावी घोषणापत्र तैयार करेंगे विशेषज्ञ
x

मेघालय प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एमपीसीसी) पार्टी के 2023 विधानसभा चुनाव घोषणापत्र को तैयार करने के लिए विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञों की मदद लेगी।

सोमवार को यहां इसका खुलासा करते हुए, पार्टी के दिग्गज, पीएन सियम ने कहा कि एमपीसीसी ने पहले ही एक घोषणा पत्र समिति का गठन किया है, जिसकी अध्यक्षता पार्टी के पूर्व राज्य प्रमुख सेलेस्टाइन लिंगदोह कर रहे हैं।

सईम के अलावा, समिति के अन्य सदस्यों में एमपीसीसी प्रमुख विन्सेंट एच पाला, पूर्व राज्यसभा सदस्य वानसुक सिएम, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एटी मंडल, प्रमुख वकील फेनेला एल नोंगलाइट और पूर्वी शिलांग ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मैनुअल बडवार शामिल हैं।

सिएम ने कहा कि घोषणापत्र की तैयारी के बारे में चर्चा करने के लिए समिति की पहली बैठक जल्द ही होगी। उन्होंने कहा कि विशेषज्ञों में अर्थशास्त्री, शिक्षाविद, पर्यावरणविद, उद्यमी और राजस्व के जानकार शामिल होंगे। यह कहते हुए कि कांग्रेस राज्य में बढ़ती बेरोजगारी की समस्या से चिंतित है, उन्होंने कहा कि पार्टी स्वरोजगार के माध्यम से रोजगार के अवसर पैदा करके इसका समाधान करना चाहेगी। उन्होंने कहा कि यह निजी, अर्ध-सरकारी और सरकारी क्षेत्रों में भी रोजगार के अवसर तलाशेगा।

"हम एक अंतर के साथ एक घोषणापत्र के साथ आने की कोशिश करेंगे। मुझे यकीन है कि हम पार्टी में युवा और जीवंत चेहरों के इनपुट के साथ इस लक्ष्य को हासिल करने में सक्षम होंगे।"

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो घोषणापत्र में जो कुछ भी किया गया है उसे लागू करने की कोशिश करेगी।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta