मेघालय

उपमुख्यमंत्री प्रेस्टोन टिनसोंग का बड़ा ऐलान, मेघालय में नहीं लगेगा लॉकडाउन

Kunti
7 Jan 2022 10:16 AM GMT
उपमुख्यमंत्री प्रेस्टोन टिनसोंग का बड़ा ऐलान, मेघालय में नहीं लगेगा लॉकडाउन
x
उपमुख्यमंत्री प्रेस्टोन टिनसोंग (Deputy Chief Minister Prestone Tynsong) ने मेघालय में ओमिक्रॉन (Omicron Cases in Meghalaya) के पांच मामलों का पता चलने के बाद राज्य में लॉकडाउन (lockdown in meghalaya) से इनकार कर दिया है।

मेघालय: उपमुख्यमंत्री प्रेस्टोन टिनसोंग (Deputy Chief Minister Prestone Tynsong) ने मेघालय में ओमिक्रॉन (Omicron Cases in Meghalaya) के पांच मामलों का पता चलने के बाद राज्य में लॉकडाउन (lockdown in meghalaya) से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि लॉकडाउन की स्थिति अभी नहीं आई है। स्थिति के अनुरूप निर्णय लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि रोगियों में केवल हल्के लक्षण हैं और स्वास्थ्य की स्थिति में कोई जटिलता नहीं होती है।

आर्थिक कठिनाइयों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि देश के कई राज्य भी गरीबों और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग की दुर्दशा को देखते हुए सख्त रोकथान के उपाय करने पर विचार नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेघालय (corona cases in meghalaya ) में कई पाबंदियों को लागू किया गया है।
ओमिक्रॉन वैरिएंट (Omicron Cases in Meghalaya) के प्रकोप को रोकने के लिए आज से कुछ अन्य प्रतिबंध लगाते हुए बाहर से आने वाले लोगों के प्रवेश को विनियमित किया जा रहा है। कोशिश है कि आर्थिक गतिविधियों को कम से कम प्रभावित कर आगामी चुनौतियों से निपटा जाए। मालूम हो कि राज्य में ओमिक्रॉन के जो पांच मामले सामने आए हैं, उनमें से 4 मेघालय के ही हैं, जबकि एक असम चला गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it