मेघालय

2 MLA के पार्टी छोड़ने के फर्जी पोस्ट की AITC ने की निंदा

Gulabi
27 Dec 2021 11:39 AM GMT
2 MLA के पार्टी छोड़ने के फर्जी पोस्ट की AITC ने की निंदा
x
फर्जी सोशल मीडिया पोस्ट की निंदा की
अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (AITC) मेघालय इकाई ने एक फर्जी सोशल मीडिया पोस्ट की निंदा की, जिसमें कहा गया था कि दो विधायक, जो हाल ही में कांग्रेस (Congress) से पार्टी में आए थे, इस्तीफा देने पर विचार कर रहे थे।
AITC ने आलोचना करते हुए कहा कि "हम अपनी प्रगति को रोकने के लिए किए गए विभाजनकारी प्रचार की कड़ी निंदा करते हैं। इस तरह की रणनीति केवल हमारी ताकत और लड़ने के लिए लचीलापन बढ़ाती है। हमें मेघालय (Meghalaya) में विकास को आगे बढ़ाने के लिए हमारे अनुकरणीय नेताओं की प्रतिबद्धता पर गर्व है। सभी से गलत सूचना फैलाने से बचने का आग्रह है"।
क्रिसमस पर, एक फेसबुक पोस्ट ने "अफवाहों" के आधार पर दावा किया कि AITC नेता चार्ल्स पिंग्रोप और जॉर्ज बी लिंगदोह पार्टी छोड़ देंगे। TMC के एक बयान में कहा गया है, "यह पेज जो खुद को मीडिया एजेंसी बताता है लेकिन फिर भी असत्यापित समाचार पोस्ट करता है।"
फेसबुक पोस्ट (Facebook post) में यह भी कहा गया है कि तृणमूल कांग्रेस मेघालय के लोगों को कभी नहीं समझेगी। पार्टी ने कहा कि यह शर्मनाक है कि AITC के खिलाफ लोगों के बीच अविश्वास की हवा पैदा करने के लिए क्रिसमस पर विभाजनकारी प्रचार तंत्र फैलाया गया।
पार्टी ने बयान में कहा कि "अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (All India Trinamool Congress) मेघालय के लोगों के विकास के लिए खड़ी है और वह इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी।"
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it