मेघालय

अभिषेक बनर्जी के बयान की हो रही है आलोचना

Renuka Sahu
20 Nov 2022 4:28 AM GMT
Abhishek Banerjees statement is being criticized
x

न्यूज़ क्रेडिट : theshillongtimes.com

नेशनल पीपुल्स पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डब्ल्यूआर खारलुखी ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के इस दावे पर जमकर निशाना साधा कि दिवंगत पूर्णो अगितोक संगमा ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी के उम्मीदवार थे। 2012 में राष्ट्रपति चुनाव के दौरान पार्टी।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के प्रदेश अध्यक्ष डब्ल्यूआर खारलुखी ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के इस दावे पर जमकर निशाना साधा कि दिवंगत पूर्णो अगितोक संगमा ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी के उम्मीदवार थे। 2012 में राष्ट्रपति चुनाव के दौरान पार्टी।

"क्या वह खुद को धोखा दे रहा है या बेवकूफ बना रहा है? उन्हें सही किया जाना चाहिए क्योंकि टीएमसी ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए कभी भी उनका (संगमा) समर्थन नहीं किया।'
बनर्जी ने शुक्रवार को मेघालय में टीएमसी को "बाहरी" की पार्टी के रूप में लेबल करने के लिए प्रतिद्वंद्वी राजनीतिक दलों पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि जो लोग यह कह रहे हैं उन्हें याद रखना चाहिए कि धरती के लाल पीए संगमा 2012 में राष्ट्रपति चुनाव के दौरान टीएमसी के उम्मीदवार थे।
लेकिन खरलुखी ने कहा, "दिवंगत पीए संगमा को राष्ट्रपति चुनाव में बीजेपी का समर्थन मिला था और पश्चिम बंगाल में 278 विधायकों में से 275 ने प्रणब मुखर्जी को वोट दिया था."
एनपीपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि परिवर्तन लाने की बात करने वाली बनर्जी से उम्मीद की जाती है कि वह कम से कम इस बारे में जानें कि 2012 में राजनीतिक रूप से क्या हुआ था।
अगर उन्हें दिवंगत पीए संगमा जैसे राज्य के राजनीतिक दिग्गजों के बारे में तथ्य गलत मिल रहे हैं, तो उनसे और उनकी पार्टी से और क्या उम्मीद की जा सकती है? खरलुखी ने कहा, इससे पता चलता है कि बनर्जी कितना दावा करती हैं और मेघालय के बारे में वह वास्तव में क्या जानती हैं।
बनर्जी ने तुरा लॉ कॉलेज के न्यू तुरा खेल के मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए बयान दिया था।
यह राज्य के पश्चिमी हिस्से में किसी भी राजनीतिक दल की सबसे बड़ी रैलियों में से एक थी। बनर्जी सहित टीएमसी नेताओं की एक झलक पाने के लिए गारो हिल्स से 25,000 से अधिक लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta