मणिपुर

इंफाल में अज्ञात बदमाशों ने की NPP समर्थक के आवास पर ग्रेनेड विस्फोट

Kunti Dhruw
12 Feb 2022 9:39 AM GMT
इंफाल में अज्ञात बदमाशों ने की NPP समर्थक के आवास पर ग्रेनेड विस्फोट
x
अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार को इंफाल पूर्वी जिले के खाबीसोई में नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) समर्थक के आवास को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंकने की खबर है.

मणिपुर: अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार को इंफाल पूर्वी जिले के खाबीसोई में नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) समर्थक के आवास को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंकने की खबर है. घटना शुक्रवार की रात करीब 8:30 बजे की है। इस बारे में अभी कोई पुख्ता सूचना नहीं मिली है ।

सूत्रों ने बताया कि खुरई विधानसभा क्षेत्र से एनपीपी के सक्रिय कार्यकर्ता मोहम्मद फखरुद्दीन के गेट पर बदमाशों ने ग्रेनेड फेंका. एनपीपी ने खुरई निर्वाचन क्षेत्र से एल जयानंद को मैदान में उतारा है। घटना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।
आपको बता दें कि एनपीपी ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि कई प्रतिबंधित उग्रवादी समूह मणिपुर में सत्तारूढ़ भाजपा के लिए खुलेआम प्रचार कर रहे हैं। मणिपुर सरकार की सहयोगी एनपीपी ने राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवारों को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। पार्टी ने अधिकारियों से उस राज्य के सभी उग्रवादियों को उनके शिविरों में वापस धकेलने और स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव के लिए उनसे सभी हथियार जब्त करने का भी आग्रह किया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta