मणिपुर

छात्र ने की मुख्यमंत्री से ऑनलाइन क्लास के लिए फ्री रिचार्ज मांग, सीएम ने दी ऐसी रिएक्शन

Kunti
8 Nov 2021 3:15 PM GMT
छात्र ने की मुख्यमंत्री से ऑनलाइन क्लास के लिए फ्री रिचार्ज मांग, सीएम ने दी ऐसी रिएक्शन
x
डिजिटल दुनिया (digital world) की एक मजेदार घटना में, एक यादृच्छिक व्यक्ति ने मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह (CM N. Biren Singh) को व्हाट्सएप (WhatsApp) पर टेक्स्ट करके अपने एयरटेल नंबर पर मुफ्त रिचार्ज (free recharge) के लिए आग्रह किया।

इम्फाल। डिजिटल दुनिया (digital world) की एक मजेदार घटना में, एक यादृच्छिक व्यक्ति ने मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह (CM N. Biren Singh) को व्हाट्सएप (WhatsApp) पर टेक्स्ट करके अपने एयरटेल नंबर पर मुफ्त रिचार्ज (free recharge) के लिए आग्रह किया ताकि वह अपनी ऑनलाइन कक्षाएं जारी रख सकें।मसखरा ने एयरटेल से सीएम सिंह (CM N. Biren Singh) को अपना स्वचालित संदेश भी भेज दिया। जहां देखा जा सकता है कि रिचार्ज पैक के लिए उसकी वैलिडिटी अगले दिन होने वाली थी। यह घटना तब सामने आई जब सीएम ने फेसबुक (Facebook) पर अपने प्रोफाइल पर चैट का एक स्क्रीनशॉट अपलोड किया।


इसके साथ इसे कैप्शन दिया कि "देखें कि यह अनजान दोस्त मुझसे कैसे प्यार करता है, अगर यह सच है तो मैं मदद करूंगा"। इस पोस्ट के जरिए ऑनलाइन लोगों को खूब हंसी आई। कुछ लोगों को यह कहते हुए देखा गया कि "सर कृपया रिचार्ज करें, हम उसके बाद उनकी प्रतिक्रिया देखना चाहते हैं"। लोग उत्सुक थे और मसखरा के सीधे आगे बढ़ने का मज़ा ले रहे थे।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it