मणिपुर

ब्राउन शुगर के साथ कुख्यात ड्रग्स माफिया गिरफ्तार

Kunti
20 Nov 2021 1:10 PM GMT
ब्राउन शुगर के साथ कुख्यात ड्रग्स माफिया गिरफ्तार
x
मिजोरम ऑर्किड सेंटर (Mizoram Orchid Centre), पूरे पूर्वोत्तर क्षेत्र में अपनी तरह का पहला, स्थानिक और लुप्तप्राय ऑर्किड के अध्ययन, संरक्षण और प्रचार के लिए 3.9 करोड़ रुपये की लागत से स्थापित किया गया था।

मालदा/इंफाल। मालदा जिला पुलिस ने अभियान चलाकर 50 लाख के ब्राउन शुगर के साथ मणिपुर (Manipur) का कुख्यात ड्रग्स माफिया (drug mafia) इकबाल खान के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने सबसे पहले कालियाचक थाना के बालियाडांगा इलाके से सालेख खान को गिरफ्तार किया।

इसके बाद मोथाबाड़ी थाना इलाके से जाब्दुल शेख को धर दबोचा। पूछताछ व दबाव के बाद इकबाल खान का नाम सामने आया। इकबाल खान जाब्दुल के घर में चोरी-छीपे रहता था। उसके पास से दो किलो ब्राउन शुगर और सालेख के पास से एक किलो ब्राउन शुगर बरामद हुआ।
इकबाल शेख (iqbal sheikh) लंबे समय से ब्राउन शुगर की तस्करी से जुड़ा हुआ था। इससे पहले भी हमने ब्राउन शुगर के साथ तस्करों को गिरफ्तार किया था। जिला पुलिस ने मालदा, कालियाचक व मोथाबाड़ी में अभियान चलाया। एक-एक करके तीन तस्करों को धर दबोचा गया।
पूछताछ से पता चला कि इकबाल ही ब्राउन शुगर लेकर आया था। वही मालदा में तस्करी करता था। इनलोगों के साथ और कोई है या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस इकबाल के मुख से बहुत से राज निकलवाएगी।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it