मणिपुर

असम राइफल्स पर हुए आतंकी हमला मामले में NIA ने की दर्ज केस

Kunti
29 Nov 2021 4:00 PM GMT
असम राइफल्स पर हुए आतंकी हमला मामले में NIA ने की दर्ज केस
x
मणिपुर (Manipur) में असम राइफल्स (Assam Rifles) पर हुए आतंकी हमला मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने मामला दर्ज किया है।

मणिपुर (Manipur) में असम राइफल्स (Assam Rifles) पर हुए आतंकी हमला मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने मामला दर्ज किया है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने इस संबंध में मणिपुर पुलिस (manipur police) को सूचना भेज दी है। मिली जानकारी के मुताबिक एजेंसी द्वारा गृह मंत्रालय (home ministery) को मामला दर्ज करने का प्रस्ताव भेजे जाने के बाद गृह मंत्रालय ने कुछ दिन पहले एनआईए को हरी झंडी दे दी थी। एनआईए ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज किए हैं।

उल्लेखनीय है कि 13 नवंबर को चुराचांदपुर जिले के सुंघट इलाके में पहले से घात लगाए बैठे आतंकवादियों ने अचानक हमला कर दिया था। इसमें हमले में 46 असम राइफल्स के कमांडिंग अफसर कर्नल विप्लव त्रिपाठी (Colonel Viplav Tripathi), उनकी पत्नी और बच्चे समेत चार जवान शहीद हो गए।
हथियारों की बड़ी खेप पकड़ी, तीन गिरफ्तार
पूर्वी इंफाल जिले में पुलिस ने गायों के बाड़े में छिपाया गया हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। इस संबंध में यूएनएलएफ एक एक आतंकी और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it