मणिपुर

मणिपुर: राज्य सरकार ने स्वर्णिम विजय मशाल विक्ट्री फ्लेम को कहा- 'अलविदा'

Kunti
26 Oct 2021 4:14 PM GMT
मणिपुर: राज्य सरकार ने स्वर्णिम विजय मशाल विक्ट्री फ्लेम को कहा- अलविदा
x
स्वर्णिम विजय मशाल विजय (Golden Victory Torch) फ्लेम मणिपुर राज्य के माध्यम से अपनी यात्रा पूरी की है,

इम्फाल। स्वर्णिम विजय मशाल विजय (Golden Victory Torch) फ्लेम मणिपुर राज्य के माध्यम से अपनी यात्रा पूरी की है, स्वर्णिम विजय मशाल को विदाई देने के लिए साई फुटबॉल ग्राउंड, ताकील में स्पीयर कोर के तत्वावधान में IGAR (दक्षिण) द्वारा एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया था।

महाराजा लीशम्बा सनजाओबा, राज्यसभा सांसद और मणिपुर के राजा, मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे, जिसमें मणिपुर विधानसभा के उपाध्यक्ष खोंगखम रोबिन्द्रो (Deputy Speaker Khongkham Robindro), लेफ्टिनेंट जनरल के हिमालय सिंह (सेवानिवृत्त) और वरिष्ठ अधिकारी शामिल थे।कार्यक्रम की शुरुआत ARPS मंत्रीपुखरी के छात्रों द्वारा स्वागत गीत के साथ हुई, इसके बाद खोंग कांगजेई (Manipuri Hockey) का एक रोमांचक मैच हुआ। सुनीता नेपराम की सनसनीखेज आवाज में प्रसिद्ध देशभक्ति गीत ऐ मेरे वतनके लॉगऑन ने मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह (CM N Biren Singh), 1971 के युद्ध के कुछ युद्ध के दिग्गजों और खिलाड़ियों सहित प्रमुख हस्तियों के संदेशों की स्क्रीनिंग से पहले स्टेडियम को देशभक्ति के उत्साह से भर दिया है।
स्वर्णिम विजय मशाल (Golden Victory Torch) कीथलमनबी गैरीसन से पाइप बैंड की धुनों के बीच भव्यता के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और जीओसी स्पीयर्स कॉर्प्स और IGAR (दक्षिण) के साथ मुख्य अतिथि ने उनका स्वागत किया है। मार्शल धुनों पर असम राइफल्स (Assam Rifles) के पाइप-बैंड के एक अच्छी तरह से सिंक्रनाइज़ प्रदर्शन ने दोपहर के आकर्षण को और बढ़ा दिया।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it