मणिपुर

मणिपुर: 7 किलो से अधिक प्रतिबंधित सामग्री जब्त, 1 गिरफ्तार

Tulsi Rao
30 Aug 2022 11:46 AM GMT
मणिपुर: 7 किलो से अधिक प्रतिबंधित सामग्री जब्त, 1 गिरफ्तार
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इंफाल: मणिपुर राइफल्स की दूसरी बटालियन की एक टीम ने यूथ एथलेटिक डेवलपमेंट एसोसिएशन (YADA) के स्वयंसेवकों के साथ, इंफाल पश्चिम में एक बेकरी की दुकान पर तलाशी अभियान चलाया और क्रिस्टल मेथमफेटामाइन के पांच पैकेट बरामद किए, जिन्हें आइस ड्रग भी कहा जाता है। सोमवार को वजन करीब 5 किलो था।


एक पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, विश्वसनीय सूचना के आधार पर, 2:30 बजे के आसपास, 2nd MR कमांडेंट विक्टोरिया येंगखोम के नेतृत्व में टीम YADA स्वयंसेवकों के साथ यशकुल जन्मस्थान के संजू बेकरी के लिए रवाना हुई।

मौके पर पहुंचने पर टीम को एक व्यक्ति की पहचान मुस्लिम नगर के 32 वर्षीय बिष्णु बानिक के रूप में मोरेह वार्ड नंबर एक में मिली। 5 और उसके कब्जे से क्रिस्टल मेथमफेटामाइन के दो पैकेट बरामद किए। आगे की पूछताछ में टीम ने इस तरह के सामान के तीन और पैकेट बरामद किए।

पुलिस ने कहा कि उस व्यक्ति ने आगे खुलासा किया कि उसने इंफाल पूर्व से अपने साथी करीम से पैकेट प्राप्त किए थे और खेप को मणिपुर के बाहर रहने वाले एक लाला को दिया जाना था, पुलिस ने कहा।

औपचारिकताओं का पालन करने के बाद, व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया और आगे की जांच के लिए इंफाल पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया।

एक अन्य ऑपरेशन में, विशिष्ट जानकारी के आधार पर, लगभग 12:51 बजे, मणिपुर राइफल्स की दूसरी बटालियन की एक संयुक्त टीम, कमांडो काकचिंग पुलिस, 5 असम राइफल्स और मोरेह पुलिस की टीमों ने मोरेह वार्ड नंबर 8 में तलाशी ली और बरामद किया। पुलिस ने कहा कि 2.331 किलोग्राम वजन वाले WY टैबलेट के लगभग 20,600 टुकड़े।

टीम ने मौके से म्यांमार की कुल 78,070 रुपये की मुद्रा और चार मोबाइल फोन भी बरामद किए।
हालांकि, इससे पहले कि घर के मालिक की पुष्टि हो पाती, भीड़ लग गई। पुलिस ने बताया कि हंगामा का फायदा उठाकर मकान मालिक और परिजन फरार हो गए।

पुलिस ने कहा कि जब्त सामग्री को आगे की कानूनी प्रक्रिया के लिए मोरेह पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta