मणिपुर

मणिपुर लॉटरी परिणाम 2021: आज SINGAM ईमानदारी दिवस लॉटरी परिणाम, देखें डिटेल्स

Kunti
27 Nov 2021 2:06 PM GMT
मणिपुर लॉटरी परिणाम 2021: आज SINGAM ईमानदारी दिवस लॉटरी परिणाम, देखें डिटेल्स
x
भारत में केवल 13 राज्यों को कानूनी लॉटरी आयोजित करने की अनुमति है।

भारत में केवल 13 राज्यों को कानूनी लॉटरी आयोजित करने की अनुमति है। केरल, गोवा, सिक्किम, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, पंजाब, पश्चिम बंगाल, असम, अरुणाचल प्रदेश, मेघालय, मणिपुर, नागालैंड और मिजोरम ऐसे 13 राज्य हैं जहां लॉटरी वैध हैं। मणिपुर सिंगम विंका डे लॉटरी एक लोकप्रिय साप्ताहिक लॉटरी है।

टिकट का अंकित मूल्य ₹6 है। प्रथम पुरस्कार ₹27 लाख है। दूसरा पुरस्कार ₹ 5,000 है। तीसरा पुरस्कार ₹1000, चौथा पुरस्कार ₹700, पाँचवाँ पुरस्कार ₹500 और मिलान क्रमांक वाले लॉटरी टिकट धारकों को ₹10,000 का सांत्वना पुरस्कार भी दिया जाता है।
मणिपुर सिंगम ईमानदारी दिवस लॉटरी परिणाम आज के लिए: 27 नवंबर 2021
परिणाम आधिकारिक वेबसाइट यानी http://www.manipurlotteries.com/ पर देखे जा सकते हैं।
मणिपुर सिंगम ईमानदारी दिवस लॉटरी का समय और अपडेट
सिंगम ईमानदारी दिवस लॉटरी परिणाम दोपहर 3:00 बजे घोषित किया जाता है और इसे आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है। मणिपुर भी सुबह और शाम की लॉटरी क्रमशः सुबह 11:00 बजे और शाम 07:00 बजे आयोजित करता है। 07:00 बजे की लॉटरी को आमतौर पर मणिपुर सिंगम प्लुमिया इवनिंग लॉटरी के रूप में जाना जाता है, जबकि 11:00 बजे की लॉटरी को सिंगम टैगेट्स मॉर्निंग लॉटरी के रूप में जाना जाता है। सुबह, दिन और शाम तीनों लॉटरी का प्रथम पुरस्कार ₹27 लाख है। विजेता राशि प्राप्त करने के लिए विजेताओं को इंफाल में मणिपुर लॉटरी कार्यालय के निदेशक में वैध प्रमाणीकरण प्रस्तुत करना होगा।
मणिपुर सिंगम ईमानदारी दिवस लॉटरी के नतीजे आज
लॉटरी का संचालन मणिपुर लॉटरी के निदेशक, सजेनथोंग, इंफाल, मणिपुर - 462004 द्वारा किया जाता है। खिलाड़ी एक अधिकृत लॉटरी रिटेलर से टिकट खरीद सकते हैं। लॉटरी पुरस्कार का दावा करने के लिए, विजेताओं को मणिपुर लॉटरी के निदेशक को जमा करने से पहले एक दावा फॉर्म डाउनलोड करना होगा या दावा फॉर्म को ऑफलाइन मोड में भरना होगा। आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, विजेता को तीन पासपोर्ट आकार के फोटो और किसी भी प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट से पुरस्कार विजेता टिकटों के स्वामित्व का एक हलफनामा के साथ एक राजपत्र अधिकारी / नोटरी पब्लिक द्वारा विधिवत सत्यापित फोटोकॉपी के साथ विजेता टिकट जमा करना चाहिए। नोटरी पब्लिक। पुरस्कार राशि का भुगतान चेक/डीडी के रूप में किया जाएगा या आवश्यक शुल्क काटने के बाद दावेदार के खाते में सीधे अंतरण किया जाएगा। परिणाम आधिकारिक वेबसाइट यानी http://www.manipurlotteries.com/ पर देखे जा सकते हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it