मणिपुर

Manipur Election 2022: यूपी, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव लड़ेगी राकांपा, शरद पवार का ऐलान

Kunti
12 Jan 2022 3:43 PM GMT
Manipur Election 2022: यूपी, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव लड़ेगी राकांपा, शरद पवार का ऐलान
x
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सुप्रीमो शरद पवार (Nationalist Congress Party (NCP) supremo Sharad Pawar) ने बड़ा ऐलान करते हुए.

मुंबई/इंफाल। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सुप्रीमो शरद पवार (Nationalist Congress Party (NCP) supremo Sharad Pawar) ने बड़ा ऐलान करते हुए, मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश, गोवा और मणिपुर में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly election) में हिस्सा लेगी। पवार ने पत्रकारों से कहा, 'पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में से हम तीन राज्यों में मैदान में उतरेंगे। साथ ही हम तीनों राज्यों में समान विचारधारा वाले दलों के साथ गठबंधन करने की योजना बना रहे हैं।'

पवार ने आगे कहा यूपी में राकांपा समाजवादी पार्टी के नेतृत्व वाली गठबंधन में शामिल होगी। वहीं मणिपुर में पार्टी कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। बता दें कि राकांपा कांग्रेस के साथ महाराष्ट्र में सरकार चला रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम गोवा चुनाव के लिए कांग्रेस और टीएमसी से बात कर रहे हैं।
बता दें कि चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव की घोषणा हाल ही में की है। सभी राज्यों में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच चुनाव होंगे। जबकि नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it