मणिपुर

मणिपुर: 'मोदी 2.0: ए रिजॉल्व टू सिक्योर इंडिया' पुस्तक का विमोचन, बीजेपी की हुई तारीफ

Gulabi
3 Dec 2021 10:54 AM GMT
मणिपुर: मोदी 2.0: ए रिजॉल्व टू सिक्योर इंडिया पुस्तक का विमोचन, बीजेपी की हुई तारीफ
x
बीजेपी की हुई तारीफ
'मोदी 2.0: ए रिजॉल्व टू सिक्योर इंडिया' पुस्तक का पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर में विमोचन किया गया है। इस विमोचन के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दावा किया है कि केंद्र में NDA सरकार ने मणिपुर में स्थिरता लाई है, जिसे हमेशा लगातार नाकाबंदी का सामना करना पड़ा है।
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन), BL संतोष (BL Santhosh) ने कहा कि "पिछले पांच वर्षों से, मणिपुर (Manipur) में कोई बंद नहीं हुआ है। एक बार मणिपुर में 700 दिनों का बंद और नाकाबंदी देखी गई, लेकिन पिछले पांच वर्षों में एक भी दिन बंद नहीं देखा गया। यह आश्वासन की भावना है, "।

संतोष संतोष (BL Santhosh) ने कहा कि "स्वतंत्रता के बाद, देशवासियों और आम लोगों में आश्वासन की भावना का अभाव था। और अब पिछले सात वर्षों में, सरकार ने आम आदमी के लिए आश्वासन की भावना लाई है कि एक व्यवस्था मणिपुरहै।"
भाजपा महासचिव (BL Santhosh) ने कहा कि देश की असली क्षमता पिछले सात वर्षों में बेनकाब हुई है, और यह कई लोगों का योगदान है क्योंकि अब वे सभी अपनी लय पा चुके हैं, उन सभी को अपना स्थान मिल गया है जहां वे कुछ कर सकते हैं। उन्होंने दावा किया, "मोदी प्रशासन के सात साल की यह सबसे बड़ी उपलब्धि है।"
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it