मणिपुर

जेपी नड्डा का दो दिवसीय मणिपुर दौरा, खेल हस्तियों और सेवानिवृत्त सैनिकों से करेंगे संवाद

Kunti
25 Nov 2021 3:05 PM GMT
जेपी नड्डा का दो दिवसीय मणिपुर दौरा, खेल हस्तियों और सेवानिवृत्त सैनिकों से करेंगे संवाद
x
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को मणिपुर जाएंगे

नयी दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा शुक्रवार को मणिपुर जाएंगे। जहां वह राज्य की खेल हस्तियों और पूर्व सैनिकों के साथ संवाद करने के अलावा अन्य संगठनात्मक कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इससे पहले नड्डा उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और गोवा जहां अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नड्डा मणिपुर के भाजपा सांसदों, विधायकों व कोर समूह के सदस्यों के साथ बैठक कर चुनावी तैयारियों का जायजा भी लेंगे।

उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, गोवा, मणिपुर और पंजाब में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा के चुनाव होने हैं। पंजाब को छोड़कर सभी राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं। पार्टी की ओर से दी गई एक आधिकारिक जानकारी के मुताबिक नड्डा शुक्रवार की सुबह इम्फाल स्थित एक होटल में राज्य की खेल हस्तियों से मुलाकात करेंगे जबकि इस कार्यक्रम के बाद वह पूर्व सैनिकों से संवाद करेंगे।
ज्ञात हो कि खेलों के मामले में मणिपुर हमेशा से अग्रणी रहा है। ओलंपिक हो या फुटबॉल या फिर अन्य खेल, मणिपुर के खिलाड़ियों ने देश और प्रदेश का नाम रोशन किया है। भाजपा के संगठन महामंत्री बी एल संतोष पहले से ही मणिपुर में डेरा डाले हुए हैं और चुनाव संबंधी सांगठनिक तैयारियों का जायजा ले रहे हैं।
पार्टी सूत्रों के अनुसार चुनाव पूर्व राज्यों की तैयारियों का जायजा लेने उत्तराखंड गए नड्डा ने अपने दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर ''शहीद सम्मान यात्रा'' और वहां के बंगाली समाज के साथ संवाद कार्यक्रम में भाग लिया जबकि संगठनात्मक बैठकें भी की।
उन्होंने कहा कि इसी प्रकार दो दिवसीय उत्तर प्रदेश के प्रवास के दौरान उन्होंने गोरखपुर और कानपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलनों को संबोधित किया, कानपुर में क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन करने के साथ-साथ सात जिला कार्यालयों का भी उद्घाटन किया और कई संगठनात्मक बैठकों में हिस्सा लिया। सूत्रों के अनुसार गोवा में भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करने के अलावा नड्डा ने संगठनात्मक बैठकें भी की।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it