मणिपुर

मणिपुर की यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने किये मणिपुरी ढोल नगाड़ो से 2-2 हाथ, संबित पात्रा ने ट्विटर पर पोस्ट किया वीडियो तो आए ऐसे कमेंट्स

Vikrant Gupta
4 Jan 2022 11:57 AM GMT
मणिपुर की यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने किये मणिपुरी ढोल नगाड़ो से 2-2 हाथ, संबित पात्रा ने ट्विटर पर पोस्ट किया वीडियो तो आए ऐसे कमेंट्स
x

देश के पांच राज्यों में कुछ समय बाद ही विधानसभाओं के चुनाव होंगे। इन राज्यों में मणिपुर भी शामिल है। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर की यात्रा पर थे। वहां उन्होंने कई विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस दौरान उनके स्वागत के लिए वहां कई मणिपुरी कलाकार मौजूद रहे। स्वागत से अभिभूत पीएम मोदी ने कुछ कलाकारों के नगाड़े और ढोल पर उनके साथ हाथ भी आजमाएं। इनकी तस्वीरों और वीडियो को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा, "मणिपुर .. "जवाहरातों की भूमि", वास्तव में यह संस्कृति और परंपराओं में समृद्ध है। प्रधान मंत्री श्री@नरेंद्र मोदी जी विभिन्न मणिपुरी वाद्ययंत्रों पर हाथ आजमा रहे हैं..स्थानीय कलाकारों को प्रोत्साहित कर रहे हैं। Manipur Ima Na Yaiphare. उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं। लोगों ने पूछा कि पीएम अपनी यात्रा में मास्क क्यों नहीं लगा रहे हैं? वे यात्रा कर रहे हैं और जनता को कोरोना की वजह से अंदर रहना पड़ रहा है। दो गज की दूरी अपनानी पड़ रही है।



एस. राठौर @esskay303·नाम के यूजर ने लिखा, "प्रधानमंत्रीजी सब कुछ करेंगे, लेकिन गलवान पे कुछ नही बोलेंगे। सर, हम आपके मुंह से सुनना चाहते है कि गलवान में चीनी नही है और वो भारत के कब्जे में है। बस, सिर्फ एक बयान दे दीजिए।" हिजाम सोमारेंद्रो सिंह @HijamSomarendro· नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा, "बिल्कुल…संबित पात्राजी, ईश्वर मोदी जी को उनकी महत्वाकांक्षा को पूरा करने का आशीर्वाद दें, जो पूर्वोत्तर के कमजोर वर्ग विशेषकर मणिपुर के लिए परियोजनाओं और योजनाओं को पूरा कर रहे हैं। ईश्वर पूरी दुनिया में मानव जाति की अथक सेवा करने वाले मोदीजी को आशीर्वाद दें। जय इमा मणिपुर।"

वरुण देव बाजपेयी नाम के यूजर @Varunhindu9· लिखा ने @sambitswaraj और @narendramodi एक छोटा सा मेरा दिल उसे भी हमारे मोदी जी बार बार जीत रहें हैं। इस दौरान मोदी जी के मास्क नहीं लगाने और इस तरह रैलियां करने, लोगों से मिलने पर भी कई लोगों ने कमेंट किए हैं। संदीप सागर@sandy190690· नाम के यूजर ने लिखा, "मास्क कहा हैं मिस्टर पीएम? आप रैलियां और जनसभा करेंगे, और आम लोगों को कोरोना कर्फ्यू के नाम पर अंदर बंद रहना होगा ??? क्यों???

मास्क अप इंडिया नाम के एक अन्य यूजर@tweetiepieRupal ने लिखा, "2 गज की दूरी, मास्क है ज़रुरी.. लेकिन सिर्फ दूसरों के लिए..।" जैक निकोल्सन@JackD_Nicholson·नाम के यूजर ने पूछा, "वे मास्क क्यों नहीं पहनते हैं?" लाजिकल इंडियन@Satya43318784·45m ने कहा, "पर पीएम बिना मास्क के देशभर में घूम रहे हैं। क्या त्रासदी है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it