मणिपुर

नए साल पर सीएम एन बीरेन का फैसला, सोशल मीडिया के 'दुरुपयोग' के खिलाफ होगी कार्रवाई

Kunti
1 Jan 2022 10:17 AM GMT
नए साल पर सीएम एन बीरेन का फैसला, सोशल मीडिया के दुरुपयोग के खिलाफ होगी कार्रवाई
x
मणिपुर मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह (CM N. Biren Singh) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का 'दुरुपयोग' करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी दी है.

मणिपुर मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह (CM N. Biren Singh) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का 'दुरुपयोग' करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। सिंह ने कहा कि सरकार ने एक विशेष साइबर अपराध इकाई स्थापित की है और जो लोग सोशल मीडिया (social media) का दुरुपयोग करते पाए जाएंगे उनके खिलाफ कानून के तहत तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने यह बात थौबल जिले के लिलोंग में एक हज हाउस की आधारशिला के कार्यक्रम में यह चेतावनी दी है। मुख्यमंत्री (CM N. Biren Singh) ने कहा कि सोशल मीडिया का उपयोग करते समय सभी को शालीनता बनाए रखनी चाहिए और लोगों को ऐसी टिप्पणियां अपलोड करने से बचना चाहिए जिससे दूसरों की भावनाओं को ठेस पहुंचे।
इससे पहले, मणिपुर (Manipur) में विभिन्न अधिकारियों ने कई कार्यकर्ताओं और पत्रकारों को राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA), राजद्रोह कानूनों और अन्य कानूनों के तहत फेसबुक पोस्ट के लिए बुक किया था, जिसमें कई मुद्दों पर भाजपा सरकार और सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं की आलोचना की गई थी। बंदियों को बाद में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के बाद रिहा कर दिया गया था।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it