मणिपुर

मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने रिवर फ्रंट के निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण

Kunti
2 Jan 2022 1:10 PM GMT
मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने रिवर फ्रंट के निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण
x
मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह (Manipur Chief Minister N. Biren Singh) ने कांगला के पूर्वी हिस्से में रिवर फ्रंट के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया।

इंफाल। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह (Manipur Chief Minister N. Biren Singh) ने कांगला के पूर्वी हिस्से में रिवर फ्रंट के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। इसकी जानकारी खुद मुख्यमंत्री ने अपने फेसबुक पेज पर दी। साथ ही उन्होंने वहां की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।



अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'कांगला के पूर्वी हिस्से में रिवर फ्रंट के विकास का निरीक्षण किया। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि यह परियोजना अब उद्घाटन के लिए तैयार है। माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) जी इस परियोजना को मणिपुर के लोगों को सौंपेंगे।



बता दें कि चार जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर (Prime Minister Narendra Modi) में कई परियोजनाओं की आधारशिला और उद्घाटन करेंगे। गौर हो कि इस साल फरवरी-मार्च में विधानसभा चुनाव (Assembly election) हो सकते हैं। इसको लेकर मोदी का ये दौरा अहम माना जा रहा है। इस दौरे में पीएम राज्यवासियों को कई तोहफा देंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it