मणिपुर

विधानसभा चुनाव 2022: मेघालय सीएम कॉनराड ने कहा- 'मणिपुर लोगों को देंगे जनादेश'

Kunti
23 Nov 2021 11:39 AM GMT
विधानसभा चुनाव 2022: मेघालय सीएम कॉनराड ने कहा- मणिपुर लोगों को देंगे जनादेश
x
मेघालय के मुख्यमंत्री और नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के प्रमुख कोनराड के संगमा (CM Conrad) ने मणिपुर के लिए क्षेत्रीगांव निर्वाचन क्षेत्र के आबा ग्राउंड से चुनाव अभियान की शुरुआत की.

Meghalaya: मेघालय के मुख्यमंत्री और नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के प्रमुख कोनराड के संगमा (CM Conrad) ने मणिपुर के लिए क्षेत्रीगांव निर्वाचन क्षेत्र के आबा ग्राउंड से चुनाव अभियान की शुरुआत की, पार्टी उम्मीदवार शेख नूरुल हसन (Sheikh Noorul Hassan) के लिए एक अभियान बैठक के साथ, जो 12वीं मणिपुर 2022 में विधानसभा में चुनाव लड़ेंगे। उनके साथ विधायक थॉमस संगमा (Thomas Sangma) और मार्कुइस मारक (Marcuise Marak) दो चुनावी सभाओं के लिए थे, जो इंफाल में हुई थीं। NPP प्रमुख ने दो चुनावी सभाओं को संबोधित किया, एक क्षेत्रीगांव निर्वाचन क्षेत्र के लिए और दूसरी याइसकुल निर्वाचन क्षेत्र के लिए, जहां हुइड्रोम विक्रमजीत सिंह पार्टी के उम्मीदवार हैं।

रैलियों में बोलते हुए, NPP प्रमुख कोनराड संगमा (CM Conrad) ने कहा कि पार्टी का दृढ़ विश्वास है कि मणिपुर के लोग NPP को अपना समर्थन देंगे। संगमा ने कहा कि NPP पूर्वोत्तर के समग्र मुद्दों और चिंताओं के लिए काम कर रही है और यह पूर्वोत्तर के विकास और विकास के लिए आगे काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।
NPP के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मेघालय के मुख्यमंत्री ने मणिपुर में लोगों के जनादेश की मांग की ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि पूर्वोत्तर के लिए एकजुट होकर काम करने के एनपीपी के उद्देश्य को हासिल किया जा सके।उन्होंने कहा कि "हमारे पास मणिपुर, पूर्वोत्तर और उनके पूरे क्षेत्र के लिए एक विजन है। अपने सपनों को साकार करने के लिए हमें आपके समर्थन की जरूरत है।" उन्होंने कहा, "मणिपुर में चुनाव ने हमें अपने एजेंडे को पूर्वोत्तर को आगे ले जाने के लिए जनादेश लेने का मौका दिया है।" संगमा ने कहा कि मणिपुर (Manipur) के लोग एक विकल्प की तलाश में हैं और मणिपुर में जो खालीपन है उसे भरने के लिए NPP सबसे अच्छी स्थिति में है। NPP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, "मणिपुर के लोग विकल्प की तलाश में हैं और लोग चाहते हैं कि NPP सबसे बड़ी पार्टी हो। हमें विश्वास है कि लोग NPP को अपना जनादेश देंगे।"


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it