मणिपुर

असम राइफल्स की मोटरसाइकिल रैली मणिपुर पहुंची

Gulabi
10 Nov 2021 11:11 AM GMT
असम राइफल्स की मोटरसाइकिल रैली मणिपुर पहुंची
x
मोटरसाइकिल रैली मणिपुर पहुंची

इंफाल: भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में जावा मोटरसाइकिल के सहयोग से आयोजित की जा रही असम राइफल्स मोटरसाइकिल रैली बुधवार को मणिपुर से गुजरी.


24 सवारों वाली रैली टीम 7 नवंबर को असम के सिलचर से शुरू हुई थी और मंगलवार को मणिपुर के चुराचांदपुर के सिंघाट पहुंची थी। रैली सभी पूर्वोत्तर राज्यों को कवर करेगी और सभी राज्यों की राजधानियों से होकर गुजरेगी

असम राइफल्स
रैली का उद्देश्य स्थानीय लोगों के बीच पूर्वोत्तर में उग्रवाद को रोकने के लिए असम राइफल्स द्वारा किए गए प्रयासों के बारे में जागरूकता फैलाने, विकास का समर्थन करने और कर्तव्य की पंक्ति में बहादुर सैनिकों के बलिदान को याद करने की दिशा में गठबंधन किया गया है।

विज्ञापन

नीचे पढ़ना जारी रखें

मोटरसाइकिल रैली में बुधवार को मणिपुर से होते हुए असम राइफल्स के महानिरीक्षक मेजर जनरल आलोक नरेश भी शामिल हुए। इम्फाल के ऐतिहासिक कांगला किले तक पहुंचने से पहले रैली बिष्णुपुर के मोइरंग में आईएनए संग्रहालय से होकर गुजरी।


असम राइफल्स
रास्ते में विभिन्न स्थानों पर स्थानीय लोगों द्वारा बाइक सवारों का जोश और उत्साह के साथ स्वागत किया गया।

मेजर जनरल आलोक नरेश और ब्रिगेडियर आशीष रंजन, वीएसएम, डीआईजी असम राइफल्स ने भी निंगथौकोंग और एन खुनौ गांवों में असम राइफल्स द्वारा आयोजित एक चिकित्सा शिविर में स्थानीय लोगों के साथ बातचीत की।

महानिरीक्षक असम राइफल्स (दक्षिण) के नेतृत्व में मोटरसाइकिल रैली कांगला किले में मणिपुर महिला पोलो टीम के सदस्यों और इंफाल एनसीसी कैडेटों द्वारा प्राप्त किया गया था, जिनका उत्साह उल्लेखनीय था।

पोलो टीम और एनसीसी कैडेटों के साथ संक्षिप्त बातचीत के बाद जनरल ऑफिसर द्वारा मोटरसाइकिल रैली को कंगला किले से ज्वालामुखी तक झंडी दिखाकर रवाना किया गया।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it