महाराष्ट्र

अब मायानगरी में होगा खेला? पश्चिम बंगाल से बाहर निकलने की तैयारी में TMC, आज ममता बनर्जी इन लोगों से करेंगी मुलाकात

jantaserishta.com
30 Nov 2021 2:48 AM GMT
अब मायानगरी में होगा खेला? पश्चिम बंगाल से बाहर निकलने की तैयारी में TMC, आज ममता बनर्जी इन लोगों से करेंगी मुलाकात
x

CM Mamata Banerjee Mumbai Visit: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी मुखिया शरद पवार से मुलाकात करने के लिए मुंबई जाएंगी. इस दौरान ममता के साथ उनके भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी भी मौजूद रहेंगे. ममता बनर्जी टीएमसी का राष्ट्रीय स्तर पर विस्तार कर रही हैं जिसके मद्देनज़र वो लगातार अलग-अलग जगहों का दौरा कर रही हैं. मुंबई दौरे में ममता बनर्जी मशहूर सिद्धि विनायक मंदिर के दर्शन भी करेंगी.

सोमवार को कोलकाता में हुई तृणमूल कांग्रेस की वर्किंग कमिटी की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय विस्तार की योजना पर चर्चा हुई. बैठक में ये तय हुआ कि राष्ट्रीय स्तर पर बीजेपी से मुकाबला करने के लिए पार्टी संविधान में बदलाव करने से लेकर हर प्रकार के कदम उठाए जाएंगे. वर्किंग कमिटी के सदस्यों की मौजूदा संख्या 21 को बढ़ाया जाएगा.
टीएमसी सूत्रों के मुताबिक नेताओं द्वारा अंतिम निर्णय करने के लिए पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी को वीटो पावर का अधिकार दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि पार्टी नेताओं का मानना है कि राष्ट्रीय स्तर पर बीजेपी से टक्कर लेने में ममता बनर्जी अहम भूमिका निभाने जा रही हैं. अहम ये है कि टीएमसी वर्किंग कमिटी की अगली बैठक दिल्ली में होगी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta