महाराष्ट्र

वीआरओ हॉस्पिटैलिटी ने मुंबई, गोवा में परिचालन का किया विस्तार

Kunti Dhruw
9 Nov 2021 11:41 AM GMT
वीआरओ हॉस्पिटैलिटी ने मुंबई, गोवा में परिचालन का किया विस्तार
x
अखिल भारतीय उपस्थिति की महत्वाकांक्षा के साथ, वीआरओ हॉस्पिटैलिटी ने अपनी विस्तार योजना के हिस्से के रूप में यात्रा और आतिथ्य के दो सबसे बड़े बाजारों - मुंबई और गोवा में प्रवेश किया।

बेंगालुरू: अखिल भारतीय उपस्थिति की महत्वाकांक्षा के साथ, वीआरओ हॉस्पिटैलिटी ने अपनी विस्तार योजना के हिस्से के रूप में यात्रा और आतिथ्य के दो सबसे बड़े बाजारों - मुंबई और गोवा में प्रवेश किया। अपने प्रतिष्ठित फ्रेंच कैफे ब्रांड 'कैफे नोयर' के साथ, समूह मुंबई के लोअर परेल में नए लोढ़ा वर्ल्ड एस्टेट में सभी 1,000 वर्ग फुट का अधिग्रहण करने के लिए तैयार है।

वीडीओ.एआई
यह एक नए ब्रांड 'ताकी ताकी' का भी अनावरण कर रहा है, जो उसी लोढ़ा परिसर के भीतर कुछ बेहतरीन जापानी स्वाद प्रदान करेगा। महीने के अंत तक, वीआरओ ने देश के सबसे बड़े हॉस्पिटैलिटी गंतव्यों में से एक गोवा में लोकप्रिय वागाटोर बीच पर एक और समान रूप से सफल ब्रांड 'मिराज' के साथ लॉन्च करने की योजना बनाई है।
समूह की महत्वाकांक्षी विस्तार योजनाओं पर टिप्पणी करते हुए, वीआरओ के सह-संस्थापक डॉन थॉमस ने कहा: "लाखों खाद्य प्रेमी डेढ़ साल से अधिक समय से किनारे पर हैं, दोस्तों और परिवार के साथ शानदार और यादगार आनंद के लिए तरस रहे हैं। सामाजिक प्राणी के रूप में, रेस्तरां और कैफे हमारे लिए भाईचारा, स्पष्टवादिता के क्षणों को साझा करने और नई यादें बनाने के लिए प्राथमिक गंतव्य रहे हैं।"
कैफे नोयर के अलावा, बेंगलुरु स्थित हॉस्पिटैलिटी चेन ने बैंकॉक में Fava, Plan B, Caperberry और One Night का भी अधिग्रहण किया, जो पिछले साल F&B स्पेस से ट्रांजिट कर रहे थे। अधिग्रहण के बाद इस साल 3 मिलियन डॉलर की फंडिंग (सीरीज़ ए) का एक नया दौर हुआ और इससे वीआरओ को पूरे भारत में अपने विविध पोर्टफोलियो को लेने में मदद मिलेगी। सीरीज ए फंडिंग का लगभग 80%, जिसका नेतृत्व क्रीड कैपिटल ने किया था, विस्तार में जा रहा है क्योंकि वीआरओ बेंगलुरु, गोवा, मुंबई, कोच्चि और चेन्नई में 16 नई परियोजनाओं को जोड़ने की योजना बना रहा है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta