महाराष्ट्र

ट्रेनी एयर होस्टेस अंधेरी के फ्लैट में गला रेतकर मृत पाई गई, आरोपी गिरफ्तार

Kunti Dhruw
4 Sep 2023 9:28 AM GMT
ट्रेनी एयर होस्टेस अंधेरी के फ्लैट में गला रेतकर मृत पाई गई, आरोपी गिरफ्तार
x
मुंबई: एयर इंडिया की एक प्रशिक्षु फ्लाइट अटेंडेंट, रूपल ओग्रे (24), सोमवार सुबह मुंबई के अंधेरी में एक फ्लैट में मृत पाई गईं, उनका गला कटा हुआ था। शव अंधेरी के मरोल में टाटा पावर सेंटर बस स्टेशन के पास, कृष्णलाल मारवाह मार्ग, एन जी कॉम्प्लेक्स स्थित फ्लैट में मिला। डीसीपी दत्ता नलवाडे ने कहा, मुंबई पुलिस ने घटना में हत्या का मामला दर्ज किया और आरोपियों को हिरासत में लेने के लिए चार टीमों का गठन किया। पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, आरोपी उस सोसायटी में काम करता था जहां रूपल रहती थी और उसकी पहचान 40 वर्षीय विक्रम अटवाल के रूप में हुई है।
आरोपी सफाई के बहाने घर में घुसा
आरोपी रविवार दोपहर सफाई के बहाने रूपल के घर में घुसा। पीड़िता की गर्दन पर गहरा घाव है, चाकू जैसे किसी धारदार हथियार से चीरा लगाया गया है। आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है और हथियार जब्त कर लिया गया है.
मरणोत्तर
मुंबई पुलिस ने कहा कि पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए राजावाड़ी अस्पताल भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है।
पवई थाने में मामला दर्ज
मामला पवई पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. जोन 10 के डीसीपी दत्ता नलवाडे के अनुसार, पीड़ित महिला एक प्रशिक्षु एयर होस्टेस के रूप में काम करती थी और आरोपी को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।
पीड़िता छत्तीसगढ़ की मूल निवासी है
पीड़िता की पहचान रूपल ओग्रे के रूप में हुई है और वह छत्तीसगढ़ की मूल निवासी थी। वह एयर इंडिया में ट्रेनिंग के लिए अप्रैल में मुंबई आई थीं।
जिस फ्लैट में वह मृत पाई गई थी, वहां वह अपनी बहन और बहन के बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी। ये दोनों आठ दिन पहले निजी कारण से अपने पैतृक स्थान गए थे। पुलिस ने उन्हें सोमवार (4 सितंबर) सुबह घटना की जानकारी दी और अब वे मुंबई जा रहे हैं.
रविवार सुबह पीड़िता ने आखिरी बार परिवार से बात की थी
पीड़िता रूपल ने आखिरी बार रविवार सुबह अपने परिवार से व्हाट्सएप वीडियो कॉल पर बात की थी। इसलिए आशंका है कि हत्या रविवार दोपहर से सोमवार तड़के के बीच हुई होगी.
बाद में, परिवार की कॉल का कोई जवाब नहीं मिला
जब परिवार के स्थानीय दोस्त अटेंडेंट के घर गए क्योंकि परिवार द्वारा कॉल का कोई जवाब नहीं मिला, तो उन्होंने पाया कि फ्लैट अंदर से बंद था और दरवाजे की घंटी का भी कोई जवाब नहीं था।
गला रेता हुआ शव पड़ा मिला
बाद में, उन्होंने पवई पुलिस से संपर्क किया और उनकी मदद से डुप्लीकेट चाबी का उपयोग करके फ्लैट खोला। रिपोर्ट में कहा गया है कि महिला का गला कटा हुआ पाया गया था।
Next Story