महाराष्ट्र

ज्यूपिटर हॉस्पिटल रॉक्स सिटी के पास लगातार दो दुर्घटनाएं

Kunti Dhruw
24 Sep 2023 1:53 PM GMT
ज्यूपिटर हॉस्पिटल रॉक्स सिटी के पास लगातार दो दुर्घटनाएं
x
मुंबई : रविवार तड़के दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं ने ठाणे शहर को दहला दिया। ये दुर्घटनाएं विवियाना मॉल के पास ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर ज्यूपिटर हॉस्पिटल के सामने डिवाइडर पर हुईं।
पहली दुर्घटना में एक दोपहिया वाहन शामिल था, जो रात करीब 12:45 बजे डिवाइडर से टकरा गया। सवार को सिर में चोट लगी, जबकि पीछे बैठे व्यक्ति को मामूली चोटें आईं। राहगीरों ने दोनों को ज्यूपिटर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वे अपनी चोटों का इलाज कराने के तुरंत बाद चले गए। कोई पुलिस दर्ज नहीं कराई गई. वर्तक नगर पुलिस स्टेशन के पीएसआई सुरेश लोटे के अनुसार, दोनों ने कहा कि वे एक अलग अस्पताल में इलाज कराना जारी रखेंगे।
दूसरी दुर्घटना में कैब-हेलिंग कंपनी का एक वाहन शामिल था। पहली दुर्घटना के कुछ ही घंटों बाद, तीन यात्रियों को ले जा रही कैब लगभग 3 बजे सुबह उसी डिवाइडर से टकरा गई। ड्राइवर मौके से भाग गया और तीनों यात्रियों को जुपिटर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।
दोनों हादसों में किसी भी घायल की पहचान नहीं हो पाई। जिस डिवाइडर पर दुर्घटनाएं हुईं, उसे इस महीने की शुरुआत में लगाया गया था। हालाँकि, कुछ ही घंटों के भीतर घटनास्थल पर एक के बाद एक दुर्घटनाओं ने संरचना को लेकर चिंताएँ बढ़ा दी हैं।
Next Story