महाराष्ट्र

आयन की रिहाई पर शाहरुख खान की मैनेजर ने किया आभार-व्यक्त, जानिए विस्तार से

RAO JI
30 Oct 2021 4:52 PM GMT
आयन की रिहाई पर शाहरुख खान की मैनेजर ने किया आभार-व्यक्त, जानिए विस्तार से
x

फाइल फोटो 

आर्यन को जमानत मिलने के बाद शाहरुख दिखे खुश

जनता से रिस्ता वेबडेसक | बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 28 अक्टूबर को जमानत मिल गई है। शाहरुख के इस बुरे वक्त में उनकी मैनेजर पूजा ददलानी ने उनका बहुत साथ दिया और लगातार इस मामले में भागदौड़ी करती हुई दिखाई दीं। अब आर्यन को जमानत मिलने के तुरंत बाद, पूजा ने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट शेयर किया और सबको आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, "भगवान है...आप सभी लोगों के प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया। सच की जीत होती है।

आर्यन को जमानत मिलने के बाद शाहरुख दिखे खुश

आर्यन की बेल की खबर आने के बाद शाहरुख के बंगले मन्नत में भी खुशी का माहौल है। शाहरुख की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी मैनेजर पूजा और अपनी लीगल टीम के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले जब वो आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल गए थे, तब वो मायूस दिख रहे थे। साथ ही वो मीडिया से भी बिना बातचीत किए जेल के अंदर चले गए थे।

बॉम्बे हाईकोर्ट में गुरुवार दोपहर 3 बजे आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू हुई। शाम करीब 4.45 बजे कोर्ट ने इस मामले में अपना फैसला सुनाया। जमानत का विरोध करते हुए एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (ASG) अनिल सिंह ने NCB की तरफ से दलीलें दीं, लेकिन कोर्ट ने आर्यन और अन्य दोनों आरोपियों (मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट) को जमानत दे दी। हालांकि, अदालत से आदेश की कॉपी न मिलने के कारण तीनों को शुक्रवार या शनिवार तक रिहा किया जाएगा।

पार्टी के तीन दिन पहले NCB को मिली थी सूचना

दरअसल हुआ यह था कि मुंबई से गोवा जा रहे इस क्रूज पर NCB द्वारा की गई छापेमारी में हशीश, एमडी, कोकीन की भारी मात्रा पाई गई है। तीन दिन पहले NCB को इस ड्रग्स पार्टी की सूचना मिली थी। यह पता चला था कि इस पार्टी में शामिल होने के लिए 80 हजार रुपए से लेकर लाखों रुपए तक वसूले गए थे। इसी सूचना के आधार पर पार्टी में शामिल होने के बहाने NCB के कुछ अधिकारी क्रूज में घुस गए थे। अंदर का नजारा देखने के बाद इस टीम ने बाहर बैठे अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद NCB टीम ने छापेमारी को अंजाम दिया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta