महाराष्ट्र

सेवाश्रम-सुभाषनगर अब सीधे अशोकनगर से जुड़ेगा

Bharti sahu
15 Sep 2023 9:53 AM GMT
सेवाश्रम-सुभाषनगर अब सीधे अशोकनगर से जुड़ेगा
x
सड़क पर सब्जी को खत्म करने के साथ ही काम शुरू हो गया है।
उदयपुर: यूके कॉमिक्स शहर के हिरणमगरी क्षेत्र सुभाष एवं नगर में रहने वालों को अब सुखदिया यूनिवर्सिटी रोड या शोभागपुरा या अशोकनगर जाना है तो अब चक्कर नहीं आएगा और वे सीधे ही आयड नदी के किनारे सीधे आयड पेंसिल के पास लेकसिटी मॉल पर निकल जाएंगे ।। सार्जेंट के बाद इस सड़क पर सब्जी को खत्म करने के साथ ही काम शुरू हो गया है।
यूके के मास्टर प्लान में करीब 3 साल से प्रस्तावित लेकसिटी मॉल से लेकर सुभाष नगर तक 60 फीट चौड़ी सड़क का निर्माण करने को लेकर पिछले कुछ समय से काम चल रहा है, लेकिन स्केटबोर्डर्स के विवाद के चलते इस पर काम आगे नहीं बढ़ पाया है। जिला एवं यूआईटी साझीदार अरविंद पोसवाल ने निजी विक्रयकर्ताओं द्वारा निर्देशित मार्गदर्शक उपलब्ध नहीं कराने को लेकर लंबे समय से चल रही समस्या का समाधान करवा दिया।
इस समस्या के समाधान के लिए आज रविवार से ही टोकियोवादी के लिए सड़क निर्माण का कार्य भी शुरू हो गया है। उक्त सड़क निर्माण से लेकर बड़ी राहत तक की व्यवस्था।
यूथ एंड यूआईटी के अध्यक्ष अरविंद पोसवाल ने बताया कि आयड के एक मास्टरप्लान में लेकसिटी मॉल से सुभाषनगर तक 60 फीट चौड़ी और 750 मीटर लंबाई की सड़क प्रस्तावित थी। ट्रस्ट पूर्व में भी उल्लेख किया गया है कि सड़क मार्ग के स्वामित्व वाली भूमि से कुछ भी उपलब्ध नहीं था, लेकिन आंशिक रूप से कार्य किया गया था।
Next Story