महाराष्ट्र

देवेंद्र फडणवीस की रैली में भाजपा समर्थकों के लिए जेब के आकार की हनुमान चालीसा

Kunti Dhruw
15 May 2022 3:38 PM GMT
देवेंद्र फडणवीस की रैली में भाजपा समर्थकों के लिए जेब के आकार की हनुमान चालीसा
x
दिल्ली से लेकर मुंबई तक हर दूसरे प्रेस कॉन्फ्रेंस और रैली में हनुमान जी का जिक्र आ रहा है.

दिल्ली से लेकर मुंबई तक हर दूसरे प्रेस कॉन्फ्रेंस और रैली में हनुमान जी का जिक्र आ रहा है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा आयोजित एक सार्वजनिक रैली में, सभी प्रवेशकों को जलपान के साथ पवित्र हनुमान चालीसा का एक पॉकेट-आकार का संस्करण प्राप्त हुआ।

रैली का आयोजन गोरेगांव के उपनगरीय इलाके नेस्को मैदान में किया गया था। जहां भक्ति गीत और जय श्री राम के मंत्रोच्चार से कार्यक्रम स्थल गूंज उठा, वहीं जो सबसे अलग था वह सभी प्रवेशकों को दिया गया एक हरा पैकेट था।
मुख्य हॉल के बाहर भाजपा ने मोदी सरकार के काम की न सिर्फ तारीफ करते हुए बल्कि राज्य सरकार पर भी कई तरह के पोस्टर और बैनर लगाए. शिवसेना पर निशाना साधते हुए मराठी में लिखा एक पोस्टर (अनुवाद) "जो मस्जिदों से लाउडस्पीकरों को हटाने के लिए कहने पर डर गए थे, वे अब कह रहे हैं कि उन्होंने बाबरी (मस्जिद) को गिरा दिया)
इससे पहले भाजपा नेताओं ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर तीखी टिप्पणी की थी। भाजपा के वरिष्ठ नेता किरीट सोमैया ने दावा किया कि शिवसेना नेता ने "भगवा छोड़ दिया था और हरा अपनाया था" और लाउडस्पीकर के मुद्दे पर चुप थे क्योंकि उन्हें मुसलमानों को खुश करना था। भाजपा के एक अन्य वरिष्ठ नेता, रावसाहिब दानवे पाटिल ने कहा कि फडणवीस के वजन पर उद्धव ठाकरे का व्यक्तिगत हमला केवल एक व्याकुलता थी। "एक राजनीतिक नेता का वजन उसके विधायकों की संख्या से मापा जाता है और उस गिनती से देवेंद्र फडणवीस वास्तव में राजनीतिक रूप से बहुत भारी हैं।" दानवे पाटिल ने कहा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta