महाराष्ट्र

पीएमसी ने भर्ती अभियान के लिए आवेदन जमा करने की समय सीमा बढ़ा दी

Kunti Dhruw
2 Sep 2023 9:28 AM GMT
पीएमसी ने भर्ती अभियान के लिए आवेदन जमा करने की समय सीमा बढ़ा दी
x
नवी मुंबई: पनवेल नगर निगम (पीएमसी) ने ग्रुप ए और ग्रुप डी श्रेणियों की चल रही भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन जमा करने की समय सीमा बढ़ा दी है। नगर निकाय ने ग्रुप ए' से ग्रुप 'डी' श्रेणियों में 377 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं।
आवेदन जमा करने की नई समय सीमा अब 15 सितंबर है। पिछली समय सीमा 31 अगस्त थी। उम्मीदवारों के अनुरोध के बाद नगर निकाय ने समय सीमा बढ़ा दी।
लगभग 98,000 अभ्यर्थियों ने पंजीकरण कराया
यह भर्ती पहल विशेष महत्व रखती है क्योंकि यह नव स्थापित निगम के लिए उद्घाटन भर्ती अभियान का प्रतीक है। लगभग 98,000 उम्मीदवार पहले ही पंजीकृत हो चुके हैं, प्रतिक्रिया वास्तव में उल्लेखनीय रही है। उपलब्ध पदों में प्रशासन, इंजीनियरिंग, तकनीकी, कानून, अग्निशमन सेवाएँ, सुरक्षा सेवाएँ, सूचना और प्रौद्योगिकी सेवाएँ, लेखा और वित्त सेवाएँ, पार्क सेवाएँ, शहरी विकास सेवाएँ, यांत्रिक सेवाएँ, सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवाएँ, खेल सेवाएँ, पैरामेडिकल सहित विभिन्न विभाग शामिल हैं। सेवाएँ, पशु चिकित्सा सेवाएँ, लेखापरीक्षा सेवाएँ, और बहुत कुछ।
परीक्षा स्वयं ऑनलाइन आयोजित की जाएगी, जिसमें परीक्षा स्थल और समय के बारे में विशिष्ट विवरण ईमेल और एसएमएस के माध्यम से उम्मीदवारों को सूचित किया जाएगा। उम्मीदवारों की सहायता करने और उनके प्रश्नों का समाधान करने के लिए, नगर निगम ने एक समर्पित शिकायत निवारण कक्ष की स्थापना की है। भर्ती प्रक्रिया से संबंधित किसी भी स्पष्टीकरण या मुद्दे के लिए, उम्मीदवारों को टोल-फ्री नंबर 022-27458042 और 022-27458041 पर संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।
Next Story