महाराष्ट्र

टैक्सी ड्राइवर की ओर से कथित धमकी के बाद एनसीपी विधायक ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

Kunti Dhruw
7 Sep 2023 11:16 AM GMT
टैक्सी ड्राइवर की ओर से कथित धमकी के बाद एनसीपी विधायक ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई
x
मुंबई : तुमसर से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के विधायक राजू कारेमोरे ने टोल भुगतान पर विवाद के दौरान एक टैक्सी चालक द्वारा कथित तौर पर धमकी दिए जाने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस सूत्रों ने दावा किया कि विधायक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है.
पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह घटना तब हुई जब विधायक राजू कारेमोरे सांताक्रूज के वकोला से कोलाबा स्थित अपने आवास के लिए टैक्सी में यात्रा कर रहे थे। एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, बांद्रा-वर्ली सी लिंक के लिए टोल शुल्क के भुगतान को लेकर एनसीपी विधायक और टैक्सी ड्राइवर के बीच असहमति हो गई.
विवाद इस हद तक बढ़ गया कि टैक्सी चालक ने कथित तौर पर धमकी देते हुए कारेमोर को वाहन से बाहर निकलने के लिए कहा। अपनी सुरक्षा के लिए चिंतित एनसीपी विधायक ने तुरंत घटना की सूचना वकोला पुलिस स्टेशन को दी।
सूत्रों ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने टैक्सी चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506(2) और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 178(3) के तहत मामला दर्ज किया है। विशेष रूप से, अधिकारी सक्रिय रूप से आरोपी टैक्सी चालक की तलाश कर रहे हैं, जो अब पुलिस जांच का विषय है।
विशेष रूप से, तुमसर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र जहां से कारेमोर विधायक हैं, महाराष्ट्र राज्य में 288 विधानसभा (विधान सभा) निर्वाचन क्षेत्रों में से एक है और भंडारा जिले में स्थित तीन निर्वाचन क्षेत्रों में से एक है।
Next Story