महाराष्ट्र

उद्धव ठाकरे पर नवनीत राणा ने साधा निशाना

Rani Sahu
6 Oct 2022 7:04 AM GMT
उद्धव ठाकरे पर नवनीत राणा ने साधा निशाना
x
महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में सियासी माहौल हमेशा गर्म दिखाई देता है। ऐसे में अमरावती के सांसद नवनीत राणा ने कहा, 'उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे को केवल बालासाहेब की संपत्ति विरासत में मिल सकती है, लेकिन बाला साहब के विचार । इतना ही नहीं बल्कि राणा ने यह भी कहा कि बालासाहेब ठाकरे के विचार मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने लोगों के सामने रखे और यह विचार सुनने के लिए लोग उनकी बैठक में आए थे। आइए जानते है पूरी खबर यहां..
नवनीत राणा ने उद्धव पर साधा निशाना
जैसा कि पूरा महाराष्ट्र जनता है कि दशहरा बैठक के मौके पर शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी भाषण दिया। इस पर अमरावती सांसद नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे की कड़ी आलोचना की। नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि केवल एकनाथ शिंदे ही बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा को आगे बढ़ा सकते हैं जबकि उद्धव ठाकरे का संतुलन बिगड़ जाता है क्योंकि बैठक में उद्धव ठाकरे केवल फिल्मी संवाद सुना रहे थे।
ढाई साल तक घर में बैठे…
नवनीत राणा यहीं नहीं रुकी बल्कि आगे भी उन्होंने आलोचना करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे को केवल बालासाहेब की संपत्ति विरासत में मिल सकती है, बाला साहब के विचार उनमें नहीं है, वहीं उद्धव ठाकरे ढाई साल तक घर में बैठे रहे और केवल फेसबुक लाइव किया। इस तरह कड़े शब्दों में उद्धव ठाकरे पर नवनीत राणा ने उनकी आलोचना की है।
सोर्स - नवभारत.कॉम
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta