महाराष्ट्र

नवी पुलिस का दावा, 362.50 हेरोइन जब्त के बाद दिल्ली में व्यक्ति ने कंटेनर किया बुक

Kunti Dhruw
16 July 2022 12:48 PM GMT
नवी पुलिस का दावा, 362.50 हेरोइन जब्त के बाद दिल्ली में व्यक्ति ने कंटेनर किया बुक
x
नवी मुंबई में 362.50 करोड़ रुपये की हेरोइन की जब्ती के बाद, पुलिस ने दावा किया कि कंटेनर को दिल्ली में एक व्यक्ति ने बुक किया था।

नवी मुंबई में 362.50 करोड़ रुपये की हेरोइन की जब्ती के बाद, पुलिस ने दावा किया कि कंटेनर को दिल्ली में एक व्यक्ति ने बुक किया था। नवी मुंबई पुलिस के मुताबिक, ऐसे मामलों में तरीका यह है कि आरोपी पुलिस के जाल में फंसने के डर से कंटेनर पर दावा करने नहीं जाते हैं. यह पहले से ही पाया गया है कि ड्रग्स छिपी हुई हैं। पंजाब पुलिस से सूचना मिलने के बाद नवी मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा गुरुवार को जब्त किया गया कंटेनर दिसंबर 2021 से पनवेल में एक लॉजिस्टिक फर्म में पड़ा है।


"कंटेनर प्राप्त करने के लिए, वे इसकी नीलामी होने तक प्रतीक्षा करते हैं। जब कोई कंटेनर लंबे समय तक लावारिस रहता है, तो लॉजिस्टिक्स फर्म को नुकसान होता है क्योंकि उसे रखने का किराया नहीं मिलता है। इसलिए वे इसकी नीलामी करते हैं। जब नीलामी होती है, तो कंटेनर का वास्तविक मालिक नीलामी को प्राप्त करने और कंटेनर प्राप्त करने के लिए आगे किसी और को भेजता है। हमें संदेह है कि इस मामले में भी इसी तरह की योजना बनाई गई होगी, और आरोपी कंटेनर की नीलामी का इंतजार कर रहा था, "एक अधिकारी ने कहा। इस बीच, पुलिस ने एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है जिसमें पांच पुलिस शामिल हैं दल। "जिस कंटेनर में 72.50 किलो की दवा दरवाजे के एक धातु के फ्रेम में छिपाई गई थी, उसे दस्तावेजों के अनुसार दिल्ली के किसी व्यक्ति ने बुक किया था। जहां एक टीम उस सीसे की जांच के लिए दिल्ली के लिए रवाना हुई है, वहीं दूसरी टीम आयात के कारोबार में काम करने वाले एजेंटों पर लीड की जांच के लिए गुजरात के लिए रवाना हो गई है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta