महाराष्ट्र

POCSO अधिनियम के तहत कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में 53 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

Kunti Dhruw
26 Sep 2023 6:13 PM GMT
POCSO अधिनियम के तहत कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में 53 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार
x
मुंबई: 25 सितंबर को मेघवाड़ी पुलिस ने 8 साल की बच्ची के कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में एक व्यक्ति को POCSO अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया.
पुलिस के मुताबिक, 8 साल की बच्ची अपनी मां के साथ अंधेरी ईस्ट में रहती है। उसकी माँ को कुछ महीने पहले नौकरी मिल गई, और वे उसी इमारत की पहली मंजिल पर रहते हैं जहाँ आरोपी रहता है, जो अपने परिवार के साथ भूतल पर रहता है। दोनों परिवार एक दूसरे से परिचित हैं. जब उनकी मां ने काम करना शुरू किया, तो उन्होंने अपनी बेटी की देखभाल का जिम्मा इस परिवार को सौंप दिया।
लड़की अपनी माँ से यह बात कहती है
एक दिन लड़की ने अपनी मां को एक आदमी के अनुचित व्यवहार के बारे में बताया। शिकायत के मुताबिक घटना 7 सितंबर से 14 सितंबर के बीच की है.
जैसे ही मां को पता चला कि उसकी बेटी के साथ यौन उत्पीड़न किया गया है, उसने तुरंत 53 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ धारा 4 (भेदक यौन हमला), 8 (यौन हमला) और 12 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज कराया। 25 सितंबर को मेघवाड़ी पुलिस स्टेशन में यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम दर्ज किया गया। मेघवाड़ी पुलिस ने उसे उसी दिन गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित लड़की फिलहाल केईएम अस्पताल में भर्ती है.
Next Story