महाराष्ट्र

नासिक में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

Bharti sahu
17 Aug 2023 9:16 AM GMT
नासिक में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार
x
अप्रिय घटना को रोकने के लिए इलाके में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।
नासिक: महाराष्ट्र के नासिक जिले के एक 25 वर्षीय व्यक्ति को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को कहा।
अधिकारी ने बताया कि किसी भीअप्रिय घटना को रोकने के लिए इलाके में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।अप्रिय घटना को रोकने के लिए इलाके में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।
पुलिस के मुताबिक, 15 अगस्त को नासिक शहर से करीब 60 किलोमीटर दूर चांदवड टोल प्लाजा पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. अधिकारी ने कहा, कार्यक्रम के दौरान, टोल प्लाजा कर्मचारियों में से एक, जिसकी पहचान शादाब शफाकत कुरेशी के रूप में हुई, ने "पाकिस्तान जिंदाबाद" चिल्लाना शुरू कर दिया।
अधिकारी ने बताया कि इसके बाद टोल प्लाजा प्रबंधक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद कुरैशी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
बुधवार को सर्वदलीय विरोध मार्च चांदवड पुलिस स्टेशन तक निकाला गया, जहां प्रदर्शनकारियों ने मांग की कि कुरैशी पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाए।
“पुलिस ने चांदवड टोल प्लाजा पर हुई घटना के संबंध में मामला दर्ज किया है और संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है और अतिरिक्त पुलिस बल उपलब्ध कराया गया है, ”पुलिस अधीक्षक शाहजी उमाप ने कहा।
Next Story